क्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

बिजनौर में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

बिजनौर में एक बेरहम टीचर ने आठवी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की वॉश रूम जाने के लिए मना करने पर इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली की छात्र को अस्पताल जाना पड़ गया

राजस्थान में छात्र की बेरहमी से पिटाई के मामले के बाद अब बिजनौर में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। बिजनौर में एक बेरहम टीचर ने आठवी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की वॉश रूम जाने के लिए मना करने पर इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली की छात्र को अस्पताल जाना पड़ गया। और इतना ही नही क्लास टीचर ने छात्र के दलित होने पर अपशब्द भी कहे, पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की क़वायद शुरू कर दी है।

बतादें कि बिजनौर के रसूलपुर नंगला के जवाहर इंटर कॉलेज में हरेंद्र नाम का शिक्षक पढ़ाता था।आठवीं क्लास के छात्र ने जब टीचर से वॉश रुम जाने की इजाज़त माँगी तो हरेंद्र ने छात्र को कमरे से बाहर जाने की आज्ञा नही दी। जिसकी वजह से क्लास रूम में ही छात्र ने टॉयलेट कर लिया। जिसके बाद शिक्षक हरेंद्र ने छात्र को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। छात्र की हालत बिगड़ती देख टीचर कॉलेज से भाग खड़ा हुआ। सुचना मिलते ही पीड़ित छात्र के परिजनों ने अपने बेटे को सीएचसी में भर्ती करा दिया है। साथ ही छात्र के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए कानूनी कार्यवाही पर भी ज़ोर दिया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक ने दलित छात्र की पिटाई के बाद उसे दलित होने को लेकर खूब लानत दी। पुलिस ने आरोपी टीचर हरेंद्र को गिरफ्तार करते हुए जाति सूचक शब्द और एस सी एसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि कॉलेज प्रबन्धक ने आरोपी टीचर की करतूत के बाद कॉलेज के बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

रिपोर्टर -अरशद ज़ैदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button