उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़हमीरपुर

हमीरपुर में शराब के नशे में बारातियों ने किया हंगामा

जनपद हमीरपुर के बिवाँर कस्बे में बरातियों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। जब लड़की पक्ष वालो ने इसका विरोध किया तो बराती गालीगलौज करने लगे और मारपीट करने के लिए आमादा हो गये।

जनपद हमीरपुर के बिवाँर कस्बे में बरातियों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। जब लड़की पक्ष वालो ने इसका विरोध किया तो बराती गालीगलौज करने लगे और मारपीट करने के लिए आमादा हो गये। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई,बरातियों और जनातियों के बीच जमकर हाथापाई हुई। बरातियों और जनातियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि मामला बिगड़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शादी को सम्पन्न कराया।

शादी मंगलवार के दिन थी और बारात मौदहा से बिवाँर कस्बा आई थी। जब शादी की सारी रस्में लगभग पूरी हो चुकीं थीं। तब खाना खाने का वक्त आया तो खाना खाते हुए शराब के नशे में धुत कुछ बारातियों ने हँगामा काटना शुरू कर दिया। वहीं लड़की के पिता व कुछ रिश्तेदारों ने उन्हें समझाने का भरसक प्रयास किया लेकिन बाराती नशे में इस कदर चूर थे, कि वे थालियों में परोसा गया भोजन फेंकने लगे और जनातियों को गालियाँ देते हुए जूते फेंक कर मारने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और मारपीट होने लगी। इसी दौरान किसी ने स्थानीय पुलिस को फोन कर दिया ,जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस के लौटने पर दूल्हे का भाई अपने कुछ साथियों के साथ रोड़ पर आकर फिर गालियाँ देने लगे। लोगों की मानें तो दूल्हे के भाई व उसके मित्रों ने रोड़ से गुजर रही एम्बुलेंस के चालक व उसके सहयोगी के साथ भी छीनाझपटी की थी। जिन्हें लड़की पक्ष के लोगों ने बचाया था। आखिरकार पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाबुझाकर शादी समपन्न कराई।

रिपोर्टर – रवींद्र सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button