उत्तर प्रदेशकानपुर नगरक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

कानपूर में बिहार की युक्ति से अधेड़ ने किया था दुष्कर्म का प्रयास

धर्म छिपाकर बिहार की युवती को प्रेम जाल में फांसने वाले अधेड़ को जेल भेज दिया गया है।

कानपुर में धर्म छिपाकर बिहार की युवती को प्रेम जाल में फांसने के मामले में पुलिस ने सोमवार को पीड़ित युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराया। बयान के आधार पर पुलिस ने जेल भेजे गए आरोपी बिधनू के कठारा कस्बा निवासी  आरोपी शहंशाह आलम के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन की धारा बढ़ाते हुए मामले की जांच शुरू दी है।

बिहार के पूर्वी चंपारण के पताही निवासी युवती ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया कि शहंशाह ने फेसबुक पर डीजे सचिन शर्मा 125 नाम से फर्जी आइडी बनाकर उसे अपनी  प्रेमजाल में फंसा लिया। शहंशाह ने उसे झांसे में लेने के लिए फेसबुक आईडी पर 25 साल के युवक की फोटो लगाई थी, जबकि वह 50 साल का है।

शहंशाह ने उसे शहर बुलाया। इसके बाद उसे कोपरगंज स्थित एक होटल में ले जाकर छेड़खानी की, दुष्कर्म का प्रयास किया। इसकेसाथ ही उसने यह भी बयान दिया कि शहंशाह ने पोल खुलने केबाद धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव भी बनाया।

इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, धोखाधड़ी, गालीगलौज, धमकी, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेजा है। साथ ही जबरन धर्म परिवर्तन (विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम ) की धारा बढ़ा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button