देशब्रेकिंग न्यूज़

मैनपुरी में भाकियू के पदाधिकारियों ने पुलिस और बिजली विभाग की निकाली शव यात्रा

पूरा मामला तहसील किशनी का है एक सप्ताह पूर्व भाकियू किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा था।

Advertisements
AD

पूरा मामला तहसील किशनी का है एक सप्ताह पूर्व भाकियू किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन में महिला पुलिसकर्मी पर एक किसान से बीस हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

थानाध्यक्ष ने कार्रवाई के लिये उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया था। एक सप्ताह तक कार्रवाई न होने पर भाकियू किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शवयात्रा निकालकर जोरदार नारेबाजी के साथ तहसील पर समाप्त की। किसानों ने आरोप लगाया कि थाने में भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद भी आरोपी महिला पुलिसकर्मी को न हटाने से किसानों में आक्रोश है।

तो वही बिजली विभाग मनमाने तरीके से किसानों के नलकूपों के कनेक्शन काट रहा है। बिजली की कमी के कारण खेतों में फसल सूख रही है। पूरे जिले में पूरी-पूरी रात बिजली न आने से लोग परेशान हैं।भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की आत्मा मर चुकी है इसलिये वह लोग इनकी शवयात्रा निकाल रहे हैं। किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम किशनी जयप्रकाश को सौंपा।इसके बाद किसानों ने तहसील गेट पर शवयात्रा का अंतिम संस्कार किया।

बाइट – अनुरुद्ध दुबे जिला अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन

रिपोर्ट – चन्द्र जीत सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button