देशब्रेकिंग न्यूज़

संभल में ससुर ने बहु पर दागी गोली, मुकदमा दर्ज

चचेरे ससुर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में उधार की रकम का तकादा करने पर सगे ससुर ने पुत्रवधु गोली मार दी। गोली लगने से महिला घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर इस मामले में पुलिस ने सगे और चचेरे ससुर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

दरअसल पूरा मामला असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम हरसिंहपुर है। गांव में तस्लीम का परिवार रहता है। बेटा मुस्लिम दिल्ली में कार्य करता है। जब मुस्लिम को घर बनाने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो अपने पिता को कारोबार के लिए उधार दिए गए पांच लाख रुपये वापस मुस्लिम की पत्नी कैसर ने अपने ससुर से मांगे। तो सास ने मारपीट कर बहू का मुंह बंद कराया। कैसर ने इसकी जानकारी अपने पति मुस्लिम को दी। पति मुस्लिम सूचना पाकर अपने गांव आया तो पिता से कहासुनी होने पर पिता ने तमंचे फायर कर दिया। तमंचे से निकली गोली केसर की बाह में जा लगी। गोली लगने के बाद मुस्लिम अपने बच्चों को ले जाकर कमरे में बंद हो गया। मुस्लिम द्वारा इसकी सूचना डायल 112 को दी गई। पुलिस के आने के बाद मुस्लिम कमरे से निकला। जब तक मुस्लिम के पिता मौके से फरार हो गये। घायल केसर को आनन-फानन में सीएससी असमोली में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

मुस्लिम ने बताया कि उसने कारोबार करने के लिए अपने पिता तसलीम को 5 लाख रुपए उधार दिए थे अब उसे रुपए की आवश्यकता पड़ी तो पिता से रकम वापसी की मांग की। आरोप है कि इससे झुंझलाकर आरोपी तसलीम ने अपने चचेरे भाई गामा के कहने पर जान से मारने की नियत से घर में रखे अवैध तमंचा से फायरिंग कर दी। गोली मुस्लिम की पत्नी कैसर की कलाई पर लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये। सूचना थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है।

असमोली थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि मुस्लिम की तहरीर के आधार पर आरोपी तसलीम और गामा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल गोली लगने से घायल महिला को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

बाईट – कैसर

बाईट – मुस्लिम

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button