क्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

संभल में दबंगों ने सफाई कर्मचारी के साथ की मारपीट

संभल में कूड़ा उठाने को लेकर दबंगों ने सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की है। नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना से गुस्साए सफाई कर्मियों ने कोतवाली में हंगामा किया।

संभल में कूड़ा उठाने को लेकर दबंगों ने सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की है। नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना से गुस्साए सफाई कर्मियों ने कोतवाली में हंगामा किया। आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और घायल सफाई कर्मचारी का जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराया है।

बतादें कि सदर कोतवाली सम्भल क्षेत्र के मौहल्ला आलम सराय निवासी बचन सिंह बाल्मीकि नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। शुक्रवार को वह शहर कि शिव कॉलोनी शहजादी सराय में सफाई करने गया था और सफाई के दौरान मौहल्ले के ही 3 दबंगों ने सफाई कर्मी से कूड़ा उठाने को कहा, जिस पर बचन सिंह ने कुछ देर में कूड़ा उठाने की बात कही। आरोप है कि इसी बात से गुस्सा होकर दबंगों ने सफाई कर्मचारी के साथ पहले बदतमीजी की, जिसका सफाई कर्मचारी ने विरोध किया तो दबंगों ने मारपीट शुरु दी, जिसमें सफाई कर्मचारी घायल हो गया, शोर मचाने पर दबंग मौके से फरार हो गये। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित सफाई कर्मचारी बचन सिंह बाल्मीकि के मौहल्लेवासी एकत्र हो गए और सभी लोग कोतवाली पहुँचे। यहां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध दर्ज करते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने घायल सफाई कर्मचारी का जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराया है और तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

रिपोर्ट – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button