उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

संभल में उलेमा घर-घर जाकर करेंगे जागरूक

संभल - जमीयत उलेमा हिन्द के सदर मौलाना अरशद मदनी ने वर्तमान समाज की कुरीतियों और बुराईयों को खत्म करने पर जोर देते हुए कहा था कि आज के समाज में जो नई बुराइयां पैदा हो रही हैं।

संभल – जमीयत उलेमा हिन्द के सदर मौलाना अरशद मदनी ने वर्तमान समाज की कुरीतियों और बुराईयों को खत्म करने पर जोर देते हुए कहा था कि आज के समाज में जो नई बुराइयां पैदा हो रही हैं। इसके लिए विशेष रूप से उलमा और आलिम अपनी अनिवार्य जिम्मेदारी से समाज मे फैली बुराइयों को दूर करें।

बतादें कि इसी क्रम में सदर कोतवाली स्थित मौहल्ला पंजू सराय में मदरसा खुर्शीद उल मदारिस में जमीयत उलमा ए हिन्द की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अपने विचार रखते हुए उलमाओ ने समाज मे फैली हुई कुरीतियों को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करने का फैसला लिया है। इस दौरान कहा कि समाज में दहेज, नशाखोरी और हमारे युवा नशे की लत, धंधे और हर तरह की बुराइयों के दलदल में फंस गए हैं। विभिन्न प्रकार की घटनाओं की रोकथाम के लिए एक कार्य योजना तैयार की गई। समाज और परिस्थितियों में फैली बुराइयों को वर्तमान की समीक्षा करके विभिन्न कारणों से उत्पन्न भय और दहशत के माहौल को दूर करना और साहस पैदा करने का फैसला लिया गया। युवाओ को नशे के दलदल से निकलने के लिए उलेमा घर घर जाकर उनके अंदर साहस पैदा करेंगे।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button