मनोरंजन

फिर बदली ‘अनेक’ की रिलीज डेट

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म अनेक की रिलीज डेट को एक बार फिर से बदल दिया गया है।

अपनी फिल्मों में लीक से अलग हटकर कंटेंट देने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो अपनी फिल्मों के विषय से सामाजिक की रूढिवादी सोच को भी बदलने का प्रसाय करते हैं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म अनेक को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज डेट के एक बार फिर से पोसपोन कर दिया गया है।

27 मई को होगी फिल्म

अब ये फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनेक की नई रिलीज डेट की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा कर दी है, जिसमें आयुष्मान खुराना हाथों में रायफल लिए हुए अपने टारगेट की ओर बढ़ रहे हैं। वहीं, पोस्टर में बमबारी के बाद छाई धूंद भी नजर आ रही हैं। 

सोल्जर की भूमिका में दिखेंगे आयुष्मान

पोस्टर देख कर मालूम होता है कि इस फिल्म में अभिनेता एक सोल्जर जोशुआ की भूमिका में देश सेवा करते हुए दिखाई देंगे। अनुभव सिन्हा के निर्देशन और बनासर मीडिया वर्क्स, टी-सीरीज के बैनर तेल बनी इस फिल्म को देश के नॉर्थईस्ट इलाके में शूट किया गया है। कई बार पोसपोन हो चुकी है रिलीज डेट आपको बता दें, पहले ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होनी थी, लेकिन करोनो महामारी को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने रिलीज डेट के टाल दिया था और अब एक बार फिर से अनेक की नई रिलीज डेट का एलान किया गया है।

हाल ही में उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से अनेक के बारे में बात करते हुए कह, अनेक साल 2022 की मेरी पहली रिलीज होगी। अनेक एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है और ये एक शक्तिशाली फिल्म है। क्योंकि इसे दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना को जगाएगी।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बात आगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो हाल ही में अपनी आगामी पहली ए्क्शन फिल्म एन एक्शन हीरो के लंदन शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर स्वदेश लौटे हैं। इस फिल्म में अभिनेता शानदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा वो जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में एक्टर रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉक्टर के किरदार में नजर आने वालें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button