मनोरंजन

इमली ने मालिनी को चखाया मजा आर्यन देगा इमली का साथ

वहीं, इमली ने कहा है कि वह मालिनी का सच सबके सामने लेकर आएगी. अब इस काम में आर्यन ने इमली की मदद करने का प्रॉमिस किया है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली ने कसम खाई है कि वह त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी (Malini) का सच सामने लाकर रहेगी. वहीं, मालिनी ने भी अपने सिंदूर की कसम खाकर कहा कि वह इमली को बुरी तरह हराएगी. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली ने मालिनी को चखाया मजा

इमली (Imlie) ब्रेकफास्ट बनाकर परिवार के सभी लोगों को खाने के लिए बुलाती है. मालिनी (Malini) कहती है कि खाना भले ही नौकर बनाए लेकिन सर्व इस घर की बहू ही करेगी. वह बाउल में रखी सब्जी उठाती है तो उसका हाथ चिपक जाता है. वह इमली पर गुस्से से चिल्लाती है. वह इमली से कहती है कि मेरा हाथ इस बाउल से अलग करो तो इमली, मालिनी (Malini) के हाथ से चिपके बाउल से सभी को खाना सर्व करने लगती है.

आदित्य के घर पहुंचा आर्यन

सुंदर, मालिनी (Malini) को किचन में लेकर जाता है और उसके हाथों को बाउल से अलग कर देता है. तभी वहां पर आर्यन अपनी बहन के साथ पहुंच जाता है. आर्यन, इमली (Imlie) से बात करने के लिए कहता है तो वह खाना सर्व करना छोड़कर आर्यन के साथ बाहर चली जाती है. वह इमली से कहता है कि तुम अपने काम को नरजअंदाज कर रही हो तभी इमली बताती है कि उसे जो आर्टिकल आज शाम को देना था उसे उसने अभी तैयार लिया. इसके बाद वह आर्यन को पेन ड्राइव देती है.

इमली का मकसद पूरा करने में आर्यन देगा साथ

आर्यन, इमली (Imlie) को बताता है, मैं जानता हूं कि मालिनी (Malini) ने तुमसे कहा था कि वह और आदित्य एक हफ्ते में घर छोड़कर चले जाएंगे इसलिए तुम यहां पर मालिनी का सच सबके सामने लाने के लिए आई हो, ये सुनकर इमली दंग रह जाती है. वह सोचती है कि इसे कैसे पता चल गया. इसके बाद वह आर्यन (Aryan) से इस काम में मदद करने के लिए कहती है तो वह तैयार हो जाता है. आर्यन के हामी भरने से इमली बहुत खुश हो जाती है.

आर्यन को सताई इमली की चिंता

आर्यन (Aryan) को इमली की बहुत चिंता सता रही है. उसे लगता है कि इमली (Imlie) त्रिपाठी परिवार के बीच किसी प्रॉब्लम में है. वह उसे कॉल करने के लिए सोचता है लेकिन फिर खुद को रोक लेता है. उसे इमली (Imlie) की चिंता में नींद नहीं आ रही है. उसे ऐसा फील होता है कि इमली किसी खतरे में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button