राजनीति

तेज प्रताप के आवास पर हमला और जान से मारने की धमकी,

हंगामे और बवाल की खबर मिलते ही मौके पर सचिवालय थाने की पुलिस पहुंची.

 बिहार (Bihar) में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के आवास पर रविवार शाम को जमकर हंगामा और मारपीट हुई. घर पर हुए हमले के दौरान (Tej Pratap Yadav Residence Attacked) पथराव हुआ. हमले के आरोपी जबरन आवास में दाखिल हुए थे.

यूथ आरजेडी के उपाध्यक्ष की पिटाई

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक तेज प्रताप के 2 एम स्टैंड रोड स्थित आवास पर गौरव यादव नाम का शख्स अपने साथियों के साथ जबरदस्ती घुस गया. हंगामे से शुरू बवाल कब हिंसा में बदला पता ही नहीं चला. इस दौरान यूथ आरजेडी (RJD) के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज (Srijan Swaraj) को पीटा गया. हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी. हमलावर जब फरार हुए तब सचिवालय थाने में पहुंचे स्वराज ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

आवास पर नहीं थे तेजप्रताप

रविवार शाम साढ़े छह बजे उनके घर पहुंचे 10 लोगों ने अचानक हमला कर दिया. हसनपुर के विधायक तेज प्रताप के सहयोगी और यूथ आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में आवेदन दिया है. इस घटनाक्रम के दौरान तेज प्रताप वहां पर मौजूद नहीं थे.

स्वराज का बयान

हालांकि इस घटनाक्रम को पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. आपको बता दें कि गौरव यादव का कभी तेज प्रताप के साथ उठना बैठना था. स्वराज ने कहा कि गौरव शराब पीकर अंदर आने लगा तो उन्होंने मना किया क्‍योंकि तेज प्रताप शराब के खिलाफ हैं और अपने आवास पर किसी को भी दारू या किसी प्रकार का नशा कर अंदर आने की इजाजत नहीं देते हैं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button