मनोरंजन

दिशा ने शेयर की टाइगर की फोटो शेयर कर कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी नई फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' को लेकर चर्चा में हैं

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहली बार साथ में फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ लेकर आ रहे हैं. जिसका आज एक प्रोमो इंटनरेट पर छाया हुआ है. आज ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है. प्रोमो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जमकर एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर की दमदार बॉडी और एक्शन अवतार देख दिशा पाटनी (Disha Patani) भी खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने टाइगर के लुक की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिस पर सबकी नजरें टिक गई हैं.

दिशा ने टाइगर के लिए लिखा ये कैप्शन 

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने फिल्म से टाइगर श्रॉफ का लुक शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, तुम बहुत हॉट हो. यह पहली बार नहीं है जब दिशा (Disha Patani) ने ऐसा पोस्ट किया है. इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर दिशा का प्यार टाइगर श्रॉफ के लिए छलक चुका है. दिशा और टाइगर (Tiger Shroff) को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है लेकिन अभी कपल ने अपने रिश्ते पर सबके सामने मुहर नहीं लागई है.

क्या है फिल्म के प्रोमो में?

फिल्म के प्रोमो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) टनल में कुछ लोगों से फाइट करते हुए नजर आते हैं. इस प्रोमो को टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, डबल एक्शन धमाका. तैयार हो जाओ बड़े. अक्षय कुमार तो खिलाड़ियों की तरह दिखाएंगे हीरोपंती. आप सभी के सामने सबसे बड़े एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को पेश करने के लिए एक्साइटेड हूं

अक्षय ने किया मजेदार ट्वीट

इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का प्रोमो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, जिस साल तुम पैदा हुए थे, उसी साल मैंने फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो फिर हो जाए फुल ऑन एक्शन.

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय और टाइगर

यह पहली बार होगा जब अक्षय और टाइगर (Akshay And Tiger) साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बन रही इस फिल्म को वाशु भागनानी, दीपशिखा देशमुख, विक्की भागनानी, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा प्रोड्यूस करेंगे. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button