मनोरंजन

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ऐसी फोटो, बार-बार देखने को लोग हुए मजबूर!

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. ईशा (Esha Gupta) ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें उन्हें सोफे पर लेटे देखा जा रहा है.

 ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को अगर बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. फिल्मों में वो अपने किरदार की वजह से तो फेमस होती ही हैं, लेकिन इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक बार फिर ईशा ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है कि लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. फिलहाल वह अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं. ईशा ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना हॉट अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से ईशा का नया लुक चर्चा में आ गया है.

ईशा ने शेयर की फोटो

ईशा (Esha Gupta) ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें उन्हें सोफे पर लेटे देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने फुल स्लीव्स वाली बेहद छोटी ड्रेस पहनी है. ईशा यहां काफी बेबाक और बिंदास दिख रही हैं. इस फोटो में वह इंटेंस लुक में कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. यहां ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं. ईशा ने अपने इस बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. वहीं, उन्होंने हाई हील्स वाले लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं.

एंजेलीना जोली पुकारते हैं लोग

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा (Esha Gupta Photos) की तस्वीरें खूब सनसनी मचाती हैं. ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म ‘राज 3’ में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी. 

ईशा गुप्ता का वर्कफ्रंट

ईशा (Esha Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म ‘देसी मैजिक’ में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि इसके बाद उन्हें सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ की तीसरी फिल्म में भी देखा जा सकता है. ईशा को जन्नत 2, रूस्तम, कमांडो 2 और बादशाहो फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज ‘नकाब’ का हिस्सा थीं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थीं. 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button