ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

फिल्म की कहानी सुन अक्षय कुमार के उड़ गए थे होश

साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'पृथ्वीराज' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Advertisements
AD

अक्षय कुमार की इस फिल्म पर इस समय सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि आज यानी 9 मई को ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पृथ्वीराज राजपूत राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी को दिखाती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में हैं वहीं मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी रानी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। जब से फिल्म के कलाकारों का फर्स्ट लुक सामने आया है, तब से फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट देखकर हाल ही में अक्षय कुमार ने भी महान राजा पृथ्वीराज के जीवन पर बनी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने स्क्रिप्ट सुनने के बाद के अपने रिएक्शन के बारे में बात की।

रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी  अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट के नरेशन के लिए बुलाया गया था, तब पहली बार स्क्रिप्ट सुनने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मैं स्क्रिप्ट से इतने प्रभावित हो गया था कि मैं तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी थी। अक्षय बताते हैं, “इस फिल्म में इतिहास और देशभक्ति, दोनों को एक साथ दर्शाया गया है। इसके साथ ही इसमें प्यार की कहानी भी बताई गई है, जो शायद ही आपने कभी देखी होगी।”

इतिहास के साथ न्याय करती है फिल्म  बच्चन पांडे फेम अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को बनाने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं। फिल्म एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार की गई है। फिल्म की कहानी और इसके इतिहास को जिस तरह की भव्यता की जरूरत थी, यह फिल्म उसी तरह से बनाई गई है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के किरदार को पर्दे पर उतारना सम्मान की बात है, जिसने भारत के लिए इतना कुछ किया हो।”

रणवीर की फिल्म के साथ रिलीज होगा ट्रेलर सिनेमाघरों में अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से पहले अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर दिखाया जाएगा। ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर लॉन्च से इसके मार्केटिंग कैंपेन की भी शुरुआत हो जाएगी, जो अगले 24 दिनों तक चलेगा। इस कैंपेन के तहत पूरी टीम फिल्म के प्रचार के लिए कई शहरों में जाएगी और इसके साथ ही इसमें फिल्म का म्यूजिक लॉन्च भी शामिल होगा। बता दें कि अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद स्टारर इस फिल्म से काफी उम्मीदें की जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button