देश

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों का एक्शन जारी,

जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर जारी है. सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है.

कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है. जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर जारी है. सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है. जबकि 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जतायी जा रही है. सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर रखा है.

शोपियां के जैनापोरा इलाके में हो रही है मुठभेड़

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार शोपियां के जैनापोरा इलाके में पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो रही है. आतंकवादियों पर गोलीबारी शुरू करने से पहले सुरक्षाबलों ने उन्हें हथियार डालने के लिए कई मौके दिए थे. एक आतंकी के मारे जाने के बाद भी सुरक्षाकर्मी इलाके में छिपे दूसरे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कह रहे हैं लेकिन फिलहाल अभियान जारी है.

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैनपोरा के चेरमार्ग में आतंकियों के देखे जाने की सूचना के तुरंत बाद वहां पहुंचे एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने तलाशी अभियान चलाया हुआ था. जैसे ही सुरक्षाबलों की टीम संदिग्ध स्थान के नजदीक पहुंचा, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया.

भारत में घुसने की कोशिश कर रहे हैं कई आतंकी

खबरों के मुताबिक पीओके में मौजूद लॉन्च पैड से करीब 130 आतंकवादी भारत में घुसने की साजिश रच रहे हैं. इन आतंकियों को पाकिस्तान की सेना और ISI की मदद हासिल है. लेकिन एलओसी पर मुस्तैद भारतीय सुरक्षा बल घुसपैठ की हर साजिश को नाकाम करने में सक्षम हैं. उरी मे LoC पर दुश्मन की हर साजिश का मुंहतोड जवाब देने के लिए सेना ने पूरी तैयारी कर ली है. सेना अपने आधुनिक हथियारों से दुश्मन देश की हरकत पर नजर रख रही है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button