मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई में बनाया आलिशान बंगला, PHOTOS देख रह जाएंगे दंग

Nawazuddin Siddiqui's luxurious bungalow: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में बनाया आलीशान बंगला, अपने पिता के नाम पर रखा 'नवाब'.

बॉलीवुड में एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हर शख्स का सपना होता है कि वह इस मायानगरी में अपना एक सपनों का आशियाना बनाए. अब अपने इस समने को पूरा किया है  नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने. जिन्होंने मुंबई में एक लग्जरी बंगला बनवाकर लोगों को दंग कर दिया है. अब इस बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

डिजाइनिंग में लगे 3 साल 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुंबई में अपने आलिशान घर के लिए एक इंटीरियर डिजाइनर बन गए हैं. फिल्मों में एक दशक के बाद, अनुभवी एक्टर ने सपनों के शहर में अपने लिए एक स्वर्ग जैसा घर बनाया है. एक्टर ने बंगले के इंटीरियर में तीन साल बिताए हैं, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह बुढ़ाना में उनके पिछले घर से इंस्पायर्ड है. घर की सबसे अच्छी बात यह है कि नवाज ने अपने पिता के सम्मान में अपने बंगले को ‘नवाब’ नाम दिया है.

ग्लैमर इंडस्ट्री के नकलीपन से दूर हैं नवाज 

नवाजुद्दीन ने हाल ही में AajTak.in को दिए एक इंटरव्यू में ग्लैमर इंडस्ट्री के ‘नकलीपन’ पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा, ‘मैं न तो नकली फिल्मों में काम करता हूं और न ही मेरा नकली रवैया है. अलग होने का कारण यह है कि मुझे स्टारडम और ग्लैमर की दुनिया पसंद नहीं है. मुझे फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट्स या पार्टियों में जाने से ज्यादा आम लोगों के बीच रहना पसंद है. मुझे वहां बहुत अधिक बनावटीपन दिखाई देता है, जो मुझे पसंद नहीं है.’

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

आने वाले दिनों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा शेड्यूल काफी टाइट है. वह इस समय कंगना रनौत द्वारा निर्मित फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अवनीत कौर हैं और यह फिल्म साई कबीर द्वारा निर्देशित है. इसके अलावा, नवाज, टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में भी विलेन के रूप में नजर आएंगे.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button