मनोरंजन

गहराइयां’ मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इंटीमेट सीन के बारे में दीपिका पादुकोण ने खुलकर बात की है.

शकुन बत्रा की अगली फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया,

 शकुन बत्रा की अगली फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया, और इसे सोशल मीडिया पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), और धैर्य करवा ने टीजर रिलीज होने पर एक वर्चुअल इवेंट के दौरान फिल्म को फिल्माने के अपने अनुभवों के बारे में बात की.

इंटीमेट सीन पर क्या बोलीं दीपिका 

दीपिका ने कहा कि इससे पहले उन्होंने किसी के साथ भी ऑन-स्क्रीन इंटीमेट सीन करने का प्रयास नहीं किया. जब उनसे फिल्म में इंटीमेट सीन की शूटिंग के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया. फिल्म में इन इंटीमेट सीन की सुंदरता के लिए निर्देशक को श्रेय देते हुए, दीपिका ने कहा कि ऐसे दृश्यों को करना आसान हो जाता है जब आप अपने निर्देशक के इरादों को जानते हैं.

शकुन बत्रा की तारीफ में कही ये बात

दीपिका ने डायरेक्टशन शकुन बत्रा की तारीफ करते हुए कहा, ‘शकुन ने मुझे और हम सभी को कंफर्ट दिया, आप सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि इंटीमेस सीन करना आसान नहीं है. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमने खोजा हो. इस फिल्म से पहले भी भारतीय सिनेमा में ये सीन किए गए हैं.’

आंखों का सुख नहीं कहानी की जरूरत

उन्होंने आगे कहा, ‘इसलिए, इंटीमेसी या बोल्डनेस दिखाना सही है जब आप जानते हैं कि निर्देशक इसे सिर्फ आंखों के सुख के लिए नहीं कर रहा है. क्योंकि यहीं से किरदार आ रहे हैं, उनका अनुभव और यात्रा. यह तभी संभव है जब आप माहौल में सुरक्षित महसूस करें.’

ऐसे सीन के लिए अलग निर्देशन 

इस सब के दौरान, निर्देशक ने खुलासा किया कि उन्होंने इन क्षणों को हैश करने में मदद करने के लिए एक अलग इंटीमेसी डायरेक्टर को काम पर रखा था और उन्हें सीन फिल्माने के दौरान कलाकारों को आराम से रखा था.

11 फरवरी को होगा प्रीमियर

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजिनल मूवी ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा. यह फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर केंद्रित है. फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान गोवा में शूट किया गया था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button