ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

क्या आप भी हो गईं आलिया भट्ट के पिंक सूट की फैन

क्या आपको याद है कि कलीना एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंची आलिया भट्ट ने खूबसूरत पिंक रंग का सूट पहना था?

एक्टर रणबीर कपूर से शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट पहली बार मंगलवार को नज़र आईं। आलिया कलीना एयरपोर्ट पर देखी गईं, जहां वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो रही थीं। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए इस स्टार ने फ्लोरल प्रिंट का एलीगेंट कुर्ता सेट चुना। एयरपोर्ट की उनकी तस्वीरें और वीडियो फौरन वायरल हो गए। फैन्स आलिया के सिम्पल फिर भी एलीगेंट स्टाइल पर फिदा हो गए।

मंगलवार को आलियाद भट्ट एयरपोर्ट पहुंची और कैमरे के लिए पोज़ करने लगीं। उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली अपीरियंस के लिए ब्लश पिंक फ्लोरल कुर्ता और पलाज़ो सेट पहना। यह नई दुल्हन मिनिमल मेकअप और पिंक सूट बेहद प्यारी लग रही थीं।

अगर आपका दिल भी आलिया के इस चिक सूट सेट पा गया है, तो हम आपको इसके पूरी डीटेल्स दे सकते हैं।

यह पिंक सूट सेट भारतीय पारंपरिक क्लोदिंग लेबल देवनागरी (Devnaagri) का है। यह सूट आपको इनकी वेबसाइट पर मिल जाएगा और इसकी कीमत है 18, 500 रूपए। यह सूट गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आप इस सूट को Blush Pink Block Printed Kota Kurta Set के नाम से साइट पर सर्च भी कर सकती हैं।

इस सूट सेट में पिंक रंग का कुर्ता है, जिसके वी-नेक पर बारीक कढ़ाई की गई है, स्लीव्ज़ ऑर्गेंजा की है। इसका फिट ढीला ही है। आलिया ने इसे प्रिंटेड ब्लश पिंक ऑर्गेंजा दुपट्टा और पलाज़ो पैंट्स के साथ स्टाइल किया था। इसके साथ उन्होंने मोजड़ी सैंडल्स पहनीं और क्रिस्शन डियोर का बैग कैरी किया।

बालों को आलिया ने खुला छोड़ा, हाथों में डायमंड रिंग, न्यूड पिंक लिप शेड, काले रंग की बिंदी, मिनिमल मेकअप और ग्लोइंग स्किन के साथ एयरपोर्ट लुक पूरा किया।आपको बता दें कि आलिया अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के शूट के लिए रवाना हुई हैं। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। आलिया और रणबीर ने 5 साल डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी की। यह दोनों, रणबीर के पाली हिल हाउस ‘वास्तु’ में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में पारंपरिक पंजाबी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button