उत्तर प्रदेशजालौनदेशब्रेकिंग न्यूज़

जालौन : न्याय न मिलने तक न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्तागण – जिलाध्यक्ष

जालौन कोंच में गुरुवार को अधिवक्ता भवन मुंसिफ कोर्ट में अधिवक्ता के संग एक पक्ष ने प्लाट के विवाद को लेकर मारपीट कर दी थी। जिसकी लिखित सूचना अधिवक्ता द्वारा कोतवाली कोंच में दी गयी थी।

जालौन कोंच में गुरुवार को अधिवक्ता भवन मुंसिफ कोर्ट में अधिवक्ता के संग एक पक्ष ने प्लाट के विवाद को लेकर मारपीट कर दी थी। जिसकी लिखित सूचना अधिवक्ता द्वारा कोतवाली कोंच में दी गयी थी। लेकिन पुलिस ने किन कारणों के चलते अधिवक्ता की तहरीर पर मुकद्दमा पंजीकृत नहीं किया। जिससे बार संघ में आक्रोश व्याप्त है और बार संघ इकाई कोंच ने जिला बारसंघ को घटित हुई घटना से अवगत कराया तब आज शुक्रवार को जिला बारसंघ अध्यक्ष उदय शंकर द्विवेदी राजा व जिलामंत्री उपेन्द्र सिंह अधिवक्ता भवन मुंसिफ कोर्ट कोंच पहुंचकर अधिबक्ताओं के साथ बैठक कर अधिवक्ता पर हुए हमले का संज्ञान लेते हुए लड़ाई की रणनीति बनाई।

जिसमे बारसंघ जिलाध्यक्ष ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा एक प्रतिनिधि मंडल सर्व प्रथम पुलिस क्षेत्राधिकारी शैलेन्द्र कुमार वाजपेयी से मिलकर अधिवक्ता पर हुए हमले पर कार्यवाही करने के लिए कहेंगें और अगर सीओ कोंच द्वारा मामले का संज्ञान नहीं लिया जाता है तो हम लोग पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार से भेंटकर कार्यवाही की बात कहेंगें और जब तक अधिवक्ता असित कुशवाहा के ऊपर जिन लोगों ने हमला किया है उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही नहीं की जाती तब तक बारसंघ इकाई कोंच न्यायिक कार्य से विरत रहेगी। इस दौरान बारसंघ अध्यक्ष हरीसिंह निरंजन, मंत्री नरेंद्र पुरोहित, पूर्व बारसंघ अध्यक्ष संजीब तिवारी, ओमशंकर अग्रवाल ,अमरबाबू पाठक,सौरभ मिश्रा,रामविहारी दुबे,राम कुमार खरे,रवींद्रनाथ खरे, तेजराम जाटव, संतलाल अग्रवाल, कुलदीप सोनकिया,नरसिंह गहरवार, अलीम अहमद, उमेश व्यास, रामबीर सिंह गुर्जर, शशिकांत सोनी, वृजेन्द्र वाजपेयी, वृजेश मिश्रा,सुरेशचंद्र जुगल किशोर,राममिलन कुशवाहा, वरुण चड्डा, सन्दीप बाबू, राहुल अवस्थी सहित तमाम अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button