मनोरंजन

जेठालाल को सूट-बूट में देख खुद को रोक नहीं पाईं बबीता जी, तुरंत किया ये काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को बहुत पसंद किया जाता है. शो में बबीता जी के लिए जेठालाल का प्यार किसी से छिपा नहीं है. अब दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो टीवी पर पिछले एक दशक से राज कर रहा है. ये सीरियल हर उम्र के लोगों का फेवरेट है. शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) और बबीता जी (मुनमुन दत्ता) के किरदार को बहुत पसंद किया जाता है. बबीता जी (Babita Ji) के लिए जेठालाल (Jethalal) का प्यार किसी से छिपा नहीं है. बबीता जी कहीं पर भी हो जेठालाल वहां पहुंच ही जाते हैं. अब दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

जेठालाल को देख खुद को रोक नहीं पाईं बबिता जी 

दरअसल, रविवार को 21वां आईटीए अवॉर्ड फंक्शन हुआ था जिसमें दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शामिल हुए. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलीप को देखकर मुनमुन उनकी तरफ भागी चली आती हैं और फिर पास आकर उनसे हाथ मिलाती हैं. इस दौरान मुनमुन दत्ता व्हाइट कलर के गाउन में बेहद हॉट लगीं. वहीं, दिलीप जोशी रेड ब्लेजर और पैंट में हैंडसम नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों सितारे कैमरे के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाते हैं.

लोगों ने जमकर खींची दिलीप जोशी की टांग

दिलीप और मुनमुन का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स कमेंट सेक्शन में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की जमकर टांग खींच रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जेठा जी यहां पर भी फ्लर्ट. दूसरे ने कमेंट किया, टप्पू के पापा ये क्या? किसी ने लिखा, जेठा जी थोड़े नजदीक तो जाओ. वही एक और यूजर ने लिखा, जेठा जी तो शरमा रहे हैं.

शो का एनिमेटेड वर्जन हुआ शुरू

बताते चलें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक सक्सेसफुल शो है जिसमें दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के अलावा शैलेष लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाकर, तनुज महाशब्दे, श्याम पाठक जैसे सितारों ने काम किया है. अब इस शो का एनिमेटेड वर्जन आ गया है जो नेटफ्लिक्स पर 24 फरवरी, 2022 से शुरू हो चुका है. खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स पर इस शो को ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ (Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah) के नाम से लॉन्च किया गया है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button