मनोरंजन

मुझे इससे दिक्कत कभी नहीं रही; मुझे प्रॉब्लम उनसे रही है जो आउटसाइडर्स के खिलाफ गैंग बनाते हैं

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट हर मुद्दे पर अपने विचार रखती हैं

 इस तरह वह हमेशा से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ रही हैं और आवाज भी उठाती रही हैं। लेकिन अपने अपकमिंग रियलिटी शो के प्रमोशन के इंटरव्यू के दौरान उन्होंने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा, नेपोटिज्म से मुझे कभी प्रॉब्लम नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने एकता कपूर का सपोर्ट भी किया है।

एकता कपूर बुली गैंग का हिस्सा नहीं रहीं कंगना के एक फैन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके इंटरव्यू को शेयर किया। इसमें उन्होंने नेपोटिज्म के सवाल पर बात करते हुए कहा, इंडस्ट्री में नेपोटिज्म मेरी प्रॉब्लम रही ही नहीं। मेरी प्रॉब्लम उनसे रही है जो आउटसाइडर्स के खिलाफ गैंग बनाते हैं क्योंकि यह उनके बाप-दादा की जगह है। इसमें डिफरेंस है अगर आप अपनी काम शांति से करते हो तो कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन आप यह कहो कि यह आउटसाइडर है यह यहां नहीं होना चाहिए क्योंकि यह हमारे बाप-दादा की जगह है। क्या यह गलत नहीं है। एकता कपूर कभी भी इस बुली गैंग का हिस्सा नहीं रही हैं। इस बात की गारंटी मैं आपको दे सकती हूं।

27 फरवरी से स्ट्रीम होगा शो कंगना एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप से अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। यह शो 27 फरवरी से 24×7 OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। शो में इंडस्ट्री के 16 कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट होंगे, जो एक जेल में बंद रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button