अन्य

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार केतु की बदलेगी चाल, इस राशि जीवन में आएगा बदलाव

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर हर इंसान पर होता है. जब कोई ग्रह एक राशि से दूसरे में प्रवेश करता है तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है.

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर हर इंसान पर होता है. जब कोई ग्रह एक राशि से दूसरे में प्रवेश करता है तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. केतु को छाया ग्रह माना गया है. केतु आगामी 12 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने वाला है. केतु, कुंडली के जिस स्थान पर गोचर करता है, उसी के अनुसार फल देता है. केतु का यह राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए खास है. ऐसे में जानते हैं, मेष राशि वालों पर केतु के गोचर का प्रभाव कैसा रहेगा.

जीवन में आएंगे ये बदलाव

केतु इस समय मेष राशि वालों के आयु भाव में गोचर कर रहा है. केतु के गोचर से मेष राशि के लोगों का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. इसके अलावा केतु के गोचर की अवधि में कुछ अन्य परेशानियों का भी सामना करना पड़ेगा. केतु गोचर के दौरान कार्यशैली में बदलाव आएगा. मेहनत के अनुरूप सफलता नहीं मिलेगी. नौकरी में कुछ हद तक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

रखें इन बातों का ध्यान

केतु गोचर के दौरान मेष राशि वालों को क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. किसी बात को लेकर ससुराल वालों से मनमुटाव हो सकता है. लाइफ पार्टनर की सेहत का खास ख्याल रखना होगा. अगर सेहत से संबंधित पहले से कोई परेशानी है तो डॉक्टर की सलाह लें.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button