देश

संतकबीरनगर में अपहरण कर मासूम की हत्या

संतकबीरनगर में फिरौती ना देने पर अपहरणकर्ताओं ने मासूम को उतारा मौत के घाट

संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले करमैनी गांव में 15 लाख की फिरौती को लेकर एक 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई

वहीं परिजनों की शिकायत पर दो युवकों को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए पूछताछ कर रही है.पूरा मामला मेंहदावल थाना क्षेत्र के बनकसिया चौकी अंतर्गत करमैनी गांव का है जहां 6 साल के मासूम की फिरौती के लिए गला रेतकर हत्या कर दी गई. 6 साल के कृष्णा बीते 6 अप्रैल को गायब हो गया था जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट मेंहदावल थाने पर दर्ज कराई गई थी। अपहरण कर्ता ने 15 लाख की मांग की थी । जो ना मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने मासूम को मौत के घाट उतार और गांव के पास गेहूं की खेत में मासूम के कई पार्ट में काटा शरीर मिला। केवल हाथ और सर् ही बरामद हो पाया है।

वही हत्या की सूचना के बाद जहां पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि कुछ दिन पूर्व 6 वर्षीय मासूम गायब था जिसका आज शव बरामद हुआ है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है वहीं परिजनों की तहरीर पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

बाइट डॉक्टर कौस्तुभ पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button