मनोरंजन

‘कबीर सिंह’ की हसीना ने सिर्फ कोट पहन कराया फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. फोटोज में निकिता का सिजलिंग लुक देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

 कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म की एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इम्प्रेस करने से कभी नहीं चूकती हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. उनकी लेटेस्ट फोटोज ने तहलका मचा दिया है. 

सिर्फ कोट पहन कराया फोटोशूट

निकिता (Nikita Dutta) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि निकिता ब्रालेस नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर का कोट पहना है लेकिन उन्होंने कोट के बटन खोल दिए हैं और इसी लुक में बोल्ड फोटोशूट करवाया है

कैमरे के सामने दिए हॉट पोज

एक्ट्रेस निकिता (Nikita Dutta) ने फोटोशूट के दौरान अपने बालों को खुला रखा है और गले में डिजाइनर नेकलेस पहना है जो उनके हॉट लुक को कम्प्लीट कर रहा है. मालूम हो निकिता ने इससे पहले एक से बढ़कर एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें कई बार इंटरनेट पर बवाल मचा चुकी हैं. 

ऐसे शुरू हुई रिलेशनशिप की चर्चा

पिछले कुछ दिनों से निकिता दत्ता सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में निकिता ने जुबिन साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपनी आत्मा का एक हिस्सा पहाड़ों में छोड़ दिया.’ निकिता के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जुबिन ने लिखा, ‘क्या आप अपना दिल भी यहां नहीं छोड़ गई हैं?’ इसके साथ ही दोनों ने अपने कैप्शन और कमेंट में दिल वाले इमोजी भी बनाए थे.

कई बार साथ में हुए स्पॉट

सोशल मीडिया पर जुबिन (Jubin Nautiyal) और निकिता के इस गुफ्तगू के बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें उड़ने लगीं. जुबिन और निकिता (Nikita Dutta) को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों के रिलेशन की चर्चे तभी से है जब से उन्हें रेस्तरां में मिलते हुए देखा गया था. इसके लाही निकिता एक बार एयरपोर्ट पर भी जुबिन को रिसीव करने के लिए पहुंची थीं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button