मनोरंजन

टूट गई समर-नंदनी की जोड़ी, आंसुओं के साथ मनाया वैलेंटाइन डे

: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की सबसे क्यूट जोड़ी आज पूरी तरह से अलग होने वाली है.

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे और अनेरी वजानी स्टारर टीवी के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर हर प्यार करने वाले का दिल रो पड़ेगा. शो में इन दिनों वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड दिखाए जा रहे हैं. लेकिन इस खास मौके पर नंदनी और समर की क्यूट जोड़ी हमेशा के लिए टूटने वाली है. दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से जुदा होने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर तोषू और किंजल की जिंदगी भी अब दर्दनाक मोड़ पर आने वाली है.

अनुपमा ने कबूल किया अपना प्यार

दरअसल, आज यानी गुरुवार को आने वाले एपिसोड में शो में हम देखने वाले हैं कि कैसे वैलेंटाइन डे के मौके पर आधी रात को अनुपमा अपने दिल की बात अनुज को बताएगी. लेकिन इसके साथ ही अनुपमा का मजेदार मिडिल क्लास वूमन वाला तड़का भी नजर आएगा. वह अनुज से कहेगी कि 80 रुपए का गुलाब खरीदकर प्रपोज करने से पहले उसे गोभी की सब्जी याद आ जाती है. इसलिए उसने दिल वाले बलून, गुलाब के फूल और लाल रंग के कार्ड के बिना ही अपने स्टाइल में अपने दिल की बात कही है. अनुपमा इस मौके पर यह भी बताएगी कि कैसे अनुज के आने से उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. वह कहने वाली है कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं.

प्यार के साथ एक दूसरे को अलविदा कहेंगे समर-नंदनी 

बीते दिन हमने देखा कि समर इस खास मौके पर नंदनी के लिए डांस अकेडमी को सजाता है. वह नंदनी के आते ही वह उसे प्रपोज करता है. लेकिन नंदनी उसे छोड़ने का फैसला सुनाती है. वह परिवार की उलझनों में परिवार को छोड़ना नहीं चाहती. इस बात के बाद समर उसे मनाने की कोशश करेगा. लेकिन नंदनी के ना मानने पर दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से अलविदा कहेंगे.

नंदनी ने दिया वैलेंटाइन गिफ्ट 

समर से नंदनी कहेगी कि बीते दिन उसकी जिंदगी के सबसे खुशियों वाले दिन थे. इसलिए वह ऐसे अलग होना चाहती है कि कभी आगे मिलें तो आखों में आंसू के साथ चेहरे पर स्माइल हो. फिर दोनों साथ में नाचते हैं, एक-दूसरे के गले लगते हैं, रोते हैं और अलग होने का फैसला लेते हैं. समर कहता है कि अगर नंदनी चाहती तो बिना बताए यूएस जा सकती थी, लेकिन वह मिलने आई, ये उसका वैलेंटाइन गिफ्ट है. आने वाले दिनों में हमें देखने मिलेगा कि समर और नंदनी के अलगाव के बाद अनुपमा के बेटे तोषू और किंजल की जिंदगी में भी तूफान आने वाला है. किंजल को चक्कर आ रहे हैं, वह बीमार है लेकिन तोषू उसे समय नहीं दे रहा. तो क्या तोषू की जिंदगी में कोई और है? या फिर किंजल भी अलगाव झेलने वाली है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button