तकनीकब्रेकिंग न्यूज़

Inbase Urban X2i नेकबैंड भारत में लॉन्च

Inbase Urban X2i को ब्लैक और माया ब्लू कलर में कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से 2999 रुपये की कीमत पर 1 साल की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।

इनबेस ने अपने नए नेकबैंड Urban X2i को लॉन्च कर दिया है। Urban X2i के साथ कंपनी ने 200 घंटे के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया है। Inbase Urban X2i की बैटरी को लेकर कंपनी ने लगातार 24 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक का दावा किया है। Inbase Urban X2i प्रीमियम मैटीरियल और हल्के ABS के साथ बना है।

Urban X2i को आप हर स्थिति में इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि यह वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है। इसकी फिटिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि आप इसे लगातार 24/7 इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी एडजस्टेबल केबल और कॉलर डिजाइन बॉडी के चलते आप दिन भर बिना किसी परेशानी के इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Urban X2i के कंट्रोल पैनल बटन के साथ आप वॉल्यूम को एडजस्ट कर सकते हैं, ट्रैक चेंज कर सकते हैं, कॉल सुन सकते हैं और अपने वॉइस असिस्टेन्ट को एक्टिव कर सकते हैं। इसकी बॉडी मेटल की है और दोनों बड्स में मैग्नेट दिया गया है जो इस्तेमाल ना होने की स्थिति में आपस में कनेक्ट हो जाते हैं। Inbase Urban X2i में 10MM का रग्ड टाइटेनियम ड्राइवर है जिसे लेकर शानदार साउण्ड क्वॉलिटी, क्लियर आवाज और डीप बास का दावा है। Inbase Urban X2i में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ V5.0 दिया गया है। इसका रेंज 10 मीटर तक है यानी यदि आपका फोन 10 मीटर दूर भी है तो भी आपके नेकबैंड पर म्यूजिक प्लो होता रहेगा। सबसे खास बात यह है कि Inbase Urban X2i में बिल्ट-इन TF कार्ड मिलता है यानी आप मेमोरी कार्ड को भी इस नेकबैंड में लगाकर गाने सुन सकते हैं। मेमोरी कार्ड की विकल्प आमतौर पर सभी तरह के नेकबैंड में नहीं मिलता है। वर्कआउट या सुबह की सैर के लिए यह फीचर तोहफा है।

2 घंटे में Inbase Urban X2i को फुल चार्ज किया जा सकता है। Inbase Urban X2i को ब्लैक और माया ब्लू कलर में कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से 2999 रुपये की कीमत पर 1 साल की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button