लाइफस्टाइल

अगर आप स्लीवलेस पहनना केवल इसलिए नहीं चाहती कि आपके बाजुएं मोटी हैं। तो कुछ फैशन हैक्स की मदद से इसे कम दिखाया जा सकता है। 

बहुत सारी महिलाओं की ख्वाहिश होती है कि उनकी बॉडी भी स्लिम और फिट होती। जैसी हीरोइनों की होती है। लेकिन ऐसा हर किसी के साथ मुमकिन नही है

बहुत सारी महिलाओं की ख्वाहिश होती है कि उनकी बॉडी भी स्लिम और फिट होती। जैसी हीरोइनों की होती है। लेकिन ऐसा हर किसी के साथ मुमकिन नही है। हालांकि सुंदर दिखने के लिए केवल स्लिम बॉडी की जरूरत नहीं होती बल्कि जरूरी होता है खुद पर आत्मविश्वास। जिसकी मदद से खूबसूरत दिखा जा सकता है। हालांकि अगर आप स्लीवलेस पहनना केवल इसलिए नहीं चाहती कि आपके बाजुएं मोटी हैं। तो कुछ फैशन हैक्स की मदद से इसे कम दिखाया जा सकता है। सही फिटिंग की ब्रा है जरूरी
ब्रा हमेशा सही फिटिंग और आराम के हिसाब से ही पहननी चाहिए। क्योंकि गलत फिटिंग की ब्रा में साइड की तरफ से बल्ज नजर आने लगता है। जो देखने में भद्दा लगता है। वहीं इससे शरीर का मोटापा भी ज्यादा नजर आता है। वहीं अंडरआर्म्स के आसपास का एरिया बेडौल दिखने लगता है।
हाथों के लिए चुनें पतली एक्सेसरीज
अगर हाथों में आपके फैट ज्यादा है तो कभी भी मोटी एक्सेसरीज का चुनाव ना करें। ऐसे ब्रेसलेट या कंगन पहने जो हाथों को पतला दिखाएं। इससे हाथ नाजुक दिखते हैं और बाजुओं को पतला दिखाने में मदद मिलती है। पतली चूड़ियां या पतले चेन की ब्रेसलेट पहनने से हाथ नाजुक दिखते हैं। जो मोटी बाजुओं से ध्यान भटकाते हैं। वहीं बाजुओं पर बाजूबंद ऐसी एक्सेसरीज को तो भूलकर भी ना पहनें।
वी नेक टॉप
शोल्डर और कॉलर बोंस पतला दिखाने के लिए हमेशा वी नेक और डीप नेकलाइन का आउटफिट पतला दिखाने में मदद करेगा। दरअसल, वी नेकलाइन का आउटफिट बाजुओं से ध्यान भटकाकर कॉलर बोंस पर ला देता है।
हर तरह की स्लीवलेस ड्रेस नही है काम की
ये ध्यान में रखें कि भले ही स्लीवलेस ड्रेस आप पहन रही हों। लेकिन इसमे भी नूडल्स या स्पैगेटी स्ट्रैप आपके लिए नहीं बने है। इनको भूलकर भी ना पहने। इस तरह ही स्ट्रैप वाली ड्रेस की वजह से आपका पूरा लुक बिग़ड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button