उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़मथुरा

मथुरा : बेमौसम बरसात व बैंक कर्जा को लेकर किसान ने की आत्महत्या

मथुरा - भारी बरसात से किसानों के फ़सल ख़राब हो रहे है। कुछ ऐसा ही मामला मथुरा से है जहां बेमौसम बरसात व बैंक कर्जा को लेकर किसान ने की आत्महत्या।

मथुरा – भारी बरसात से किसानों के फ़सल ख़राब हो रहे है। कुछ ऐसा ही मामला मथुरा से है जहां बेमौसम बरसात व बैंक कर्जा को लेकर किसान ने की आत्महत्या। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बतादें कि मथुरा के मांट तहसील के नौहझील थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर में किसान पुष्पेंद्र पुत्र स्वर्गीय तुलाराम 40 वर्षीय पर इंडियन ओवरसीज बैंक शाखा हसनपुर से डेढ़ लाख रुपए के लगभग कर्जा है वही बेमौसम हुई बरसात से पुष्पेंद्र की फसल बर्बाद हो गई। सोमवार की देर शाम को पुष्पेंद्र अपने खेत पर पहुंचा तो बर्बाद फसल को देखकर दंग रह गया और कर्जा व फसल बर्बादी से परेशान आकर उसने अपने ही खेत में बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन कल से ही पुष्पेंद्र की तलाश कर रहे थे। जब पुष्पेंद्र का भाई खेतों में ढूंढते हुए कुएं पर पहुंचा तो कुए के अंदर पुष्पेंद्र दिखाई दिया। आनन-फानन में उसे बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर नोहझील थाना पुलिस भी पहुंच गई। शव का पंचनामा भरकरके नोहझील पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रिपोर्टर – लक्ष्मीकांत शर्मा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button