खेल जगत

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड 2022 के लिए टीम को तैयार कर रहे हैं. ऐसे में वह नए प्लेयर्स को मौका दे रहे हैं.

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं

भारत को सीरीज जिता सकता है ये प्लेयर

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड 2022 के लिए टीम को तैयार कर रहे हैं. ऐसे में वह नए प्लेयर्स को मौका दे रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा स्टार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को उतार सकते हैं.  मयंक अग्रवाल को ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया में शामिल किया गया है. मयंक अपनी आतिशी बैटिंग के लिए फेमस और किसी भी मैदान पर रन बना सकते हैं. मयंक अग्रवाल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

धाकड़ बल्लेबाजी करते हैं मयंक अग्रवाल 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तूफानी शतक लगाया था. रोहित शर्मा की गैरमौजूदी में इस स्टार प्लेयर ने साउथ अफ्रीका पर कमाल की बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. उनके पास ओपनिंग का अपार अनुभव है, जो टीम के काम आ सकता है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वह टीम इंडिया के साथ अतिरिक्त विकल्प के तौर पर जा सकते हैं.

आईपीएल में दिखाया दम 

मयंक अग्रवाल ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी का नजारा आईपीएल में पेश किया है. उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए कई धमाकेदार पारियां खेली हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद हैं. जो विरोधी टीम की नाक में दम कर सके. वह पंजाब किंग्स के कप्तान बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं. वह 2018 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने आईपीएल में 100 से मैच खेलते हुए 2131 रन बनाए हैं.

ऐसा रहा मयंक अग्रवाल का करियर

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत टीम के लिए अपना टेस्ट डेब्यू 2018 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ किया था. उन्होंने भारत (India) के लिए  17 टेस्ट मैचों में 1300 से ज्यादा रन बनाए, जिसमें चार शतक शामिल हैं. वहीं, 5 वनडे मैचों में 86 रन बनाए हैं. मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग करते हुए टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button