देशब्रेकिंग न्यूज़

देश में शांति और कानून का राज स्थापित करने के लिए मायावती ने राज्य सरकारों से की अपील

मायावती ने कहा राज्य सरकारों को गंभीरता से काम करना चाहिए

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कानून का राज स्थापित करने के लिए राज्य सरकारों को गंभीरता से काम करना चाहिए। उन्होंने कहा की सरकारों को गंभीरता से काम करने के बाद ही लोगों को तनाव व हिंसक माहौल से मुक्ति मिल सकती है। बता दे की उन्होंने ये टिप्पणी नोएडा में एक पत्रकार को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस की यूपी पुलिस से हुए टकराव को लेकर कही.

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि फेक न्यूज, हेट स्पीच, भड़काऊ भाषण आदि को लेकर ताबड़तोड़ पुलिस कार्रवाई देश भर में काफी गंभीर रूप धारण कर चुकी है, जिसके तहत एक टीवी पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर यूपी व छत्तीसगढ़ पुलिस के बीच कल हुआ टकराव मीडिया की सुर्खियों में है व जिसकी जबरदस्त चर्चा है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस प्रकार के दुखद घटनाक्रमों से कानून का राज नष्ट होकर आमजन-जीवन भी प्रभावित होता है, जिसके प्रति सभी सरकारों को तटस्थ व गंभीर होकर कार्य करना चाहिए। जिससे सभी लोगों को तनाव व हिंसक वातावरण से मुक्ति मिल पाएगी। विकास के लिए अराजकता पर अंकुश व कानून का राज आवश्यक है।

आपको बता दें कि नुपुर शर्मा के बयान के बाद अरब देशों में हुए विरोध और उदयपुर में हुई जघन्य हत्या के बाद से फेक न्यूज और हेट स्पीच को नियंत्रित करने की लगातार चर्चा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button