देश

अलीगढ़ में हिंदुओं के ऊपर हुए अत्याचार के विरोध में एसीएम द्वितीय को ज्ञापन सौंपा।

हिंदुओं के ऊपर हुए अत्याचार के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसीएम द्वितीय को सौंपा

अलीगढ़ – राजस्थान के करौली में हिंदुओं पर हुए अत्याचार के विरोध में अलीगढ़ करणी सेना के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हिंदुओं के ऊपर हुए अत्याचार के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसीएम द्वितीय को सौंपा।

 करणी सेना के जिलाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के करौली में हिंदुओं द्वारा हिंदू नव वर्ष के उपलक्ष में निकाली जा रही भगवा यात्रा पर एक विशेष समुदाय समाज के लोगों ने पत्थरबाजी कर भगवा यात्रा को रोकने की कोशिश की इसके साथ ही विशेष समुदाय द्वारा बड़ी संख्या में हिंदुओं की दुकानों को जलाते हुए हिंसात्मक कार्रवाई की गई जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू घायल हुए और कुछ मृत् भी हो गए। हिंसा को रोकने में राजस्थान सरकार विफल रही है विशेष समुदाय के विरुद्ध कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, आरोपी विशेष समुदाय के विरुद्ध रासुका की कार्रवाई की जाए, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी संपत्ति कुर्की जाए, आरोपियों को समर्थन देने वाले जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाए, अगर ऐसा नहीं होता है तो करणी सेना ईट का जवाब पत्थर से देने को मजबूर होगी। वही एसीएम द्वितीय सुधीर कुमार ने ने बताया कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ज्ञापन दिया गया है इसको उचित माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति तक पहुंचा दिया जाएगा।

बाइट – ज्ञानेंद्र सिंह चौहान जिलाध्यक्ष करणी सेना

बाइट : सुधीर कुमार एसीएम द्वितीय अलीगढ़।

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button