मनोरंजन

मीरा कपूर की इस आदत से परेशान हुए शाहिद

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर के साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) को एक पावर कपल कहा जाता है. दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश होते हैं. लेकिन शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत की एक आदत से काफी परेशान हो चुके हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया. शाहिद कपूर ने हाल ही में मीरा राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

शाहिद से ज्यादा पसंद ये चीज

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी पत्नी को दिखा रहे हैं. इस वीडियो में मीरा राजपूत (Mira Rajput) फोन में बिजी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा कि मीरा ने फोन से शादी की है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मीरा का अपने पति शाहिद पर कोई ध्यान नहीं है और वो मशगूल होकर फोन चला रही हैं. शाहिद के इस वीडियो पर मीरा राजपूत ने बी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा है कि चलो अब काउच से शादी कर लेते हैं

मीरा के बारे में

मीरा राजपूत (Mira Rajput) उस समय सुर्खियों में आई जब इन्होंने फिल्म ऐक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी की. 7 जुलाई 2015 को दोनो की शादी हुई. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का परिवार पहले से एक दूसरे को जानता था. मीरा राजपूत शहिद कपूर से करीब 14 साल छोटी हैं. मीरा राजपूत सिर्फ 21 साल की थीं, जब उनकी शादी हुई. मीरा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई वसंत वैली स्कूल से पूरी की थी. इन्होंने यूनाइटेड नेशंस में इंटर्नशिप भी की है. मीरा राजपूत ने लेडी श्रीराम कॉलेज से अंग्रेजी ऑनर्स में डिग्री हासिल की है.

कैसे हुई मुलाकात

शाहिद और मीरा (Shahid and Mira) की पहली मुलाकात एक सत्संग में हुई थी। शाहिद अपने पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) के साथ दिल्ली में होने वाले एक सत्संग में आते थे. इसी सत्संग में मीरा की फैमिली का भी आना जाना होता था और यहीं इन दोनों की मुलाकात हुई. दोनों की दोस्ती होने के बाद पंकज कपूर ने मीरा के पिता के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा था और इस तरह मीरा शाहिद की पत्नी बन गईं.

दो बच्चों के माता-पिता हैं शाहिद मीरा

शाहिद और मीरा (Shahid Mira Wedding) की शादी को इस साल सात साल होने वाले हैं. दोनों के दो बच्चे हैं मीशा और जैन. शादी के अगले साल ही मीरा ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मीशा कपूर रखा गया है. वहीं जब मीशा दो साल की थीं तो मीरा दूसरी बार मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया. जैन कपूर इस वक्त तीन साल के हैं और मीशा पांच साल की हैं. मीरा अक्सर अपने बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button