देशब्रेकिंग न्यूज़

बदमाशों ने चालक को अगवा कर लूटा ट्रैक्टर और नकदी , आढ़ती ने पुलिस को दी जानकारी

गल्ला मंडी से निकलने के बाद कार सवार लोगों ने उसे रोककर उसे जबरन कार में अगवा कर लिया

औरैया जिले में कोतवाली स्थित गल्ला मंडी से बाजरा का भुगतान लेकर जा रहे चालक को कुछ बदमाशों ने अगवाकर उससे 1.30 लाख की नकदी व ट्रैक्टर लूट लिया। वही आढ़ती की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने कंचौसी क्षेत्र से चालक व ट्रैक्टर बरामद कर लिया।

कानपुर देहात के उसरी थाना रसूलाबाद निवासी रघुवीर सिंह ने कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसरी में उनकी कामद श्री ट्रेडिंग कंपनी के नाम से आढ़त है। गुरुवार सुबह वह गल्ला मंडी स्थित मोहत की आढ़त पर ट्रैक्टर पर बाजरा लादकर लाए थे।

बता दे की आढ़त पर बाजरा बेचने के बाद बिक्री के रुपये उन्होंने उसरी निवासी ट्रैक्टर चालक धर्मपाल के हाथों अपनी आढ़त पर भेज दिए। जिसके बाद वह दिबियापुर चले गए और दोपहर में आढ़त पर फोन कर रुपये पहुंचने की जानकारी ली तो पता चला कि चालक अभी पहुंचा नहीं है। इस पर उसने धर्मपाल को फोन किया , लेकिन कई बार फोन मिलाने पर भी उससे संपर्क नहीं हो सका। अनहोनी होने की आशंका पर पुलिस को सूचना दी गई। वही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चालक धर्मपाल व ट्रैक्टर को कंचौसी से बरामद किया। रघुवीर सिंह के मुताबिक उसे चालक धर्मपाल ने बताया कि औरैया में गल्ला मंडी से निकलने के बाद थोड़ी ही दूरी पर कार सवार लोगों ने उसे रोककर उसे जबरन कार में अगवा कर लिया। सोनू नाम का व्यक्ति उसका ट्रैक्टर ले गया। इसकी तहरीर उसने औरैया कोतवाली में दी है। वही घटना को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिली थी। मामले में लेनदेन का विवाद समाने आया है। उन्होंने कहा की घटना दिबियापुर क्षेत्र की होने पर उन्होंने दिबियापुर पुलिस को जानकारी दी है। इस संबंध में दिबियापुर थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने घटना की जानकारी से इनकार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button