क्राइम न्यूज़

NCR में 200 से ज्यादा लूट व डकैती में शामिल गैंग पकड़ा

नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में 7 बदमाश गिरफ्तार, 3 को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में थाना बादलपुर पुलिस ने रविवार रात को एक मुठभेड़ के दौरान सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में 200 से ज्यादा लूट व डकैती की वारदातें करनी स्वीकार की है।

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में थाना बादलपुर पुलिस ने रविवार रात को एक मुठभेड़ के दौरान सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली पैरों में लगने से तीन बदमाश घायल भी हो गए। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में 200 से ज्यादा लूट, चोरी व डकैती की वारदातें करनी स्वीकार की है। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार, चोरी की होंडा सिटी कार, मोटरसाइकिल, कारतूस व अन्य सामान बरामद किया है। इन बदमाशों पर लूट, चोरी के दर्जनों मामले पूर्व में दर्ज हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार की देर रात को राजेपुर अंडरपास के पास मुठभेड़ हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीन बदमाशों विकास उर्फ बुद्धि प्रकाश निवासी चंदन लोक कॉलोनी थाना कोतवाली जिला हापुड़, विकास उर्फ गौरी और कैपरी निवासी ग्राम औरंगाबाद जिला गाजियाबाद और आसिफ निवासी हिंडन विहार शिव मंदिर वाली गली थाना नंदग्राम जिला गाजियाबाद के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि मौके से भागे इनके चार साथियों को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। उनके नाम विशाल शर्मा निवासी जनपद गाजियाबाद, शहीनुद्दीन उर्फ छोटू निवासी जनपद गाजियाबाद, इमरान निवासी जनपद गाजियाबाद, दीपक निवासी जनपद गाजियाबाद है।

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन देसी तमंचे, खोखा कारतूस, चोरी की एक मोटरसाइकिल, होंडा सिटी कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि ये लोग गैंग बनाकर डकैती, लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में 200 से ज्यादा लूट, चोरी व डकैती की वारदातें करनी स्वीकार की है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button