देश

मेरठ में एक गौ सेवक की हत्या

मेरठ में बदमाशों ने देहात में सरूरपुर थाना इलाके के पांचली बुजुर्ग की गौशाला पर हमला बोल दिया.

मेरठ में बदमाशों ने देहात में सरूरपुर थाना इलाके के पांचली बुजुर्ग की गौशाला पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने एक गौसेवक नेत्रपाल की गोली मारकर हत्या कर डाली. दूसरा गौसेवक हारून गोली लगने से घायल हो गया. गम्भीर हालात में उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. नेत्रपाल के भाई चरण सिंह ने बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई और गांव में जाकर शोर मचा दिया, लेकिन बदमाशों से घबराए ग्रामीण पुलिस के आने का इंतजार करते रहे.

गौशाला पर हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे. तुरंत ही घायल हारून को पहले मेरठ और फिर दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में खेतों में कॉम्बिंग भी की है. मृतक नेत्रपाल के भाई चरण सिंह ने बताया कि नेत्रपाल और हारून सो रहे थे और वह मोबाइल चला रहा था. तभी करीब पांच हथियारबंद बदमाश गौशाला में दाखिल हो गए. हमलावरों मे खाट पर सो रहे नेत्रपाल और हारून की पिटाई करनी शुरू कर दी. इसके बाद दोनों को खींचकर थोड़ी दूरी पर ले गए. तभी एक बदमाश ने चरण सिंह से मोबाइल फोन लूट लिया और उसकी भी पिटाई शुरू कर दी. चरण सिंह जैसे-तैसे बदमाशों के चंगुल से छूटकर शोर मचाता हुआ गांव की तरफ भाग गया. इस बीच बदमाश ने गोलियां चलानी शुरू कर देते हैं और नेत्रपाल की हत्या कर दी. साथ ही हारून को भी मरा समझकर हमलावर वहां से भाग निकले ।

घटना स्थल पर पुलिस के आते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. एहतियात के तौर पर गांव में भारी पीएसी और पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. गौशाला को लेकर एक विवाद भी सामने आ रहा है. पुलिस उस एंगल पर भी काम कर रही है । एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने कहा कि गौशाला पर हमला और दो लोगों को गोली लगने की सूचना मिली. इनमें से एक की मौत हो गई है. घायल को इलाज के लिए भेजा गया है. इस मामले में प्रारंभिक जांच में चारागाह को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है ,जल्द ही इस केस से पर्दा उठा दिया जाएगा.

 

बाइट -प्रभाकार चौधरी,एसएसपी

रिपोर्ट :– सलमान हैदर , मेरठ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button