मनोरंजन

इंतजार खत्म! इस तारीख को आएगा चौथा सीजन

4 नेटफ्लिक्स की चर्चित सीरीज का चौथा सीजन अगले महीने आ रहा है। इस सीरीज को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है

नेटफ्लिक्स की बेहद चर्चित सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीजन (Stranger Things Season 4) के लिए फैंस का इंतजार बस खत्म हो गया है। चौथा सीजन दो भागों में रिलीज किया जा रहा है। मंगलवार को लम्बे इंतजार के बाद नेटफ्लिक्स ने आखिरी सीजन के पहले वॉल्यूम का ट्रेलर रिलीज कर दिया। साथ ही रिलीज डेट का भी खुलासा किया।

चौथे सीजन के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्टोरी विभिन्न लोकेशंस पर सेट की गयी है। जॉयस और बायर्स कैलिफोर्निया चले गये हैं, जहां कहानी का बड़ा हिस्सा दिखाया गया है। ट्रेलर शेयर करके नेटफ्लिक्स के एकाउंट से लिखा गया है- क्या आप इसे सुन सकते हैं? यह हमारे चिल्लाने की आवाज है। स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम वन 27 मई को आ रहा है। स्ट्रेंजर थिंग्स साइंस फिक्शन हॉरर सीरीज है। 

चौथे सीजन में कुल 9 एपिसोड्स होंगे। दूसरा वॉल्यूम जुलाई में रिलीज किये जाने की खबर है। स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर आने से इस सीरीज के फैंस काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने लिखा कि जब से ट्रेलर आया है, मैं चिल्ला रहा हूं।

कुछ फैंस ने लिखा कि देखकर रोंगटे खड़े हो गये। एक फैन ने उम्मीद जतायी कि यह सीजन सारे रिकॉर्ड्स ब्रेक करेगा। एक अन्य फैन ने लिखा कि इसे ट्रेलर कहते हैं। ऐसा ट्रेलर, जिसका मैंने लम्बे वक्त तक इंतजार किया। कुछ फैंस ने इस पर मायूसी जतायी कि सीजन एक साथ रिलीज नहीं किया जा रहा है। सीरीज में मिली बॉबी ब्राउन, फिन वोल्फहार्ड, नोआ श्नैप, गेटन मैटेराजो, कैलेब मैकलॉफलिन, डेविड हार्बर, विनोना रायडर, सैडी सिंक, चार्पी हीटन और नैटली डायर अहम किरदारों में हैं। 

स्ट्रेंजर थिंग्स का पहला सीजन 2016 में आया था। दूसरा सीजन 2017 और तीसरा 2019 में आया था। तीनों सीजन काफी पसंद किये गये थे। पहले सीजन में आठ, दूसरे और तीसरे सीजन में नौ-नौ एपिसोड्स हैं, जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। तीनों सीजन हिंदी डबिंग के साथ मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button