राजनीति

मोदी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

पीएम मोदी ने कांग्रेस को डबल ब्रेक की सरकार बताते हुए उत्तराखंड के लोगों के सपनों को तोड़ने का आरोप लगाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि उत्तराखंड में आगामी विधान सभा चुनावों में लड़ाई राज्य बनाने वालों और उसके निर्माण में रोड़ा अटकाने की साजिश करने वालों के बीच है. प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले हरिद्वार में एक डिजिटल रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे.

कांग्रेस ने उत्तराखंड में विकास नहीं होने दिया

उन्होंने ने केंद्र और राज्य की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों पर आरोप लगाया कि पार्टी की इच्छा के विपरीत उत्तराखंड का निर्माण होने के कारण उन्होंने राज्य में विकास नहीं होने दिया.

पीएम ने कांग्रेस को बताया ‘डबल ब्रेक’ की सरकार

राज्य और केंद्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों को ‘डबल ब्रेक’ सरकारों की संज्ञा देते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल के दौरान ऋषिकेश—कर्णप्रयाग रेल लाइन के काम को शुरू न करना उनके इसी विकास विरोधी रूख का उदाहरण है.

कांग्रेस पर उत्तराखंड के स्वप्न तोड़ने का आरोप

कांग्रेस पर उत्तराखंड के स्वप्न को तोड़ने का पाप करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी. मोदी ने जनता से 14 फरवरी को मतदान करते समय कांग्रेस के पापों को याद रखने की भी अपील की.

पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट करने की अपील

उन्होंने जनता से पुष्कर सिंह धामी के युवा नेतृत्व वाली ‘डबल इंजन’ सरकार के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया जिससे बड़ी विकास परियोजनाएं निर्बाध रूप से चलती रहें.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button