देशब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजाबाद के थाना टूंडला में सिस्टम सुधार संगठन व राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने शुरू किया धरना

स्थानीय विधायक प्रेम पाल धनगर पर भी अपराधियों को संरक्षण देने का प्रदेश अध्यक्ष ने लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना टूंडला में सिस्टम सुधार संगठन व राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने धरना शुरू कर दिया है. आपको बता दें यह धरना सिस्टम सुधार संगठन के पदाधिकारियों द्वारा इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि पुलिस पर आरोप लगाते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि धारा 354 की घटना को धारा 151 में परिवर्तित करके इतिश्री की जा रही है जिसको लेकर आज धरना है वहीं स्थानीय विधायक प्रेम पाल धनगर पर भी अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप प्रदेश अध्यक्ष ने लगाया कहा अगर न्याय नहीं मिला तो कलेक्टर का भी घेराव होगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के टूण्डला कस्बे से जुड़ा हुआ है जहां पर 10 दिन पूर्व एक छेड़छाड़ का मामला थाना टूंडला में दर्ज कराया गया। विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत हुआ किंतु 10 दिन बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न हुई तथा धरना प्रदर्शन कर रहे सिस्टम सुधार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों को धारा 151 में लड़ाई झगड़ा बता कर फ्री कर दिया गया जबकि मामला छेड़छाड़ धारा 354 का था इस पूरे मसले पर संगठन ने स्थानीय भाजपा विधायक पर भी आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप लगाए है जिसको लेकर फिलहाल थाना टूंडला में धरना जारी है इस पूरे विषय को लेकर भारत ने बाकी सिस्टम सुधार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष से क्या कुछ कहना था उनका इस पूरे धरने को लेकर आप स्वयं सुनिए।

क्षत्रिय समाज खुल कर सामने आ गया है थाने में धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ क्षत्रिय समाज मे काफी आक्रोश दिखाई दे रहा है

 

बाइट-अंशुमन ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष, सिस्टम सुधार संगठन

 

बाइट-पदाधिकारी, करणी सेना भारत

रिपोर्ट बृजेश सिंह राठौर फ़िरोज़ाबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button