देश

पटरी पर आराम कर रहे पांच यात्रियों की ट्रेन से कुचलकर मौत

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हुए एक ट्रेन हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई हबै। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है।

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भीषण हादसा हुआ है। यहां ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक शख्स घायल भी हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के लिए मुआवजे का भी एलान किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये दर्दनाक हादसा सोमवार देर रात हुआ है। हादसे में हताहत सभी लोग गुवाहाटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि देर रात गुवाहाटी एक्सप्रेस में तकनीकी खराबी इसे बटुवा रेलवे गेट के पास रोक दिया गया। जनरल डिब्बे में सवार कुछ यात्री गर्मी से परेशान हो रहे थे। इसीलिए वे पास की पटरी पर आराम करने लगे। तभी तेजी से आई कोणार्क एक्सप्रेस ने लोगों को कुचल दिया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल शख्स को इलाज के लिए उसी ट्रेन से रिम्स में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायल के बेहतर इलाज का आश्वासन दिया है।

दो-दो लाख के मुआवजे का एलान

जिला कलेक्टर श्रीकेश ने हादसे की जानकारी सीएम जगन मोहन रेड्डी को दी। जगन मोहन रेड्डी ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है।

असम के रहने वाले थे दो मृतक

मृतकों में अभी दो की पहचान हुई है। दोनों मृतक असम के रहने वाले थे। बाकी शवों की पहचान की जा रही है। बाकी लोग दूसरे राज्य से बताए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button