अन्य

रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर गुजरी मालगाड़ी

स्थानीय लोगों ने बाद में उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया

एक कहावत तो आपने सुनी होगी ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’, जो एक शख्स पर बिल्कुल सटीक साबित हुई है. राजस्थान के सवाई माधोपुर में मालगाड़ी युवक के ऊपर से गुजर गई और युवक को खरोंच तक नहीं आई. दरअसल गंगापुर शहर में करौली और हिंडौन गेट के बीच दिल्ली-मुंबई मेन लाइन पर एक युवक के ट्रेन की चपेट में आने की खबर लोगों को मिली. इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इसे देखकर दंग रह गए. वीडियो में एक युवक रेलवे ट्रैक के बीच में बेहोश पड़ा हुआ था और उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजरती नजर आ रही है.

रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर गुजरी मालगाड़ी

रेलवे ट्रैक पर पड़े युवक का नाम दलचंद महावर है, जिसकी उम्र 27 साल है. उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन उसे एक भी खरोंच नहीं आई. जानकारी के मुताबिक युवक गंगापुर शहर की नसिया कॉलोनी का रहने वाला है और आदतन शराब का आदी है. युवक शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, इस दौरान नशे में होने के कारण वह रेलवे लाइन की दो पटरियों के बीच फंस गया. सिर में चोट लगने के कारण वह बेहोश होकर ट्रैक पर ही रह गया. इस बीच एक मालगाड़ी दिल्ली से मुंबई जा रही थी. युवक रेलवे ट्रैक के बीच लेटा हुआ था और पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर गुजर गई.

रेलवे लाइन की दो पटरियों के बीच फंस गया शख्स

वीडियो को राजीव चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और जब ट्रेन गुजर रही थी तो वहां मौजूद लोग युवक को ट्रैक पर लेटे रहने की सलाह देते नजर आए. मालगाड़ी के गुजर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को उठा लिया और दोपहिया वाहन पर सवार होकर गंगापुर शहर के सरकारी अस्पताल ले गए. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button