मनोरंजन

पलक तिवारी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं मचल गए फैंस देख कर

अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है. पलक (Palak Tiwari) की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.

: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर लाइमलाइम में बनी रहती हैं. वह जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है. अब पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

छोटी ड्रेस में ढाया कहर

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका हुस्न देखते ही बन रहा है. वह फ्लोरल ब्रालेट स्टाइल टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने किलर पोज देकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं

पलक तिवारी (Palak Tiwari) के फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, झक्कास फोटो पलक. दूसरे ने कमेंट किया, आपका लुक बहुत अच्छा लग रहा है. किसी ने लिखा है, आप जो पहनती है उससे फर्क नहीं पड़ता है लेकिन आप हमेशा खूबसूरत लगती हैं. इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट औ फायर इमोजी शेयर की है.

इब्राहिम संग डिनर डेट पर गईं पलक

बीती रात पलक तिवारी (Palak Tiwari) और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) एक साथ स्पॉट हुए. जिसके बाद दोनों के रिश्ते की खबरें उड़ने लगीं. पलक और इब्राहिम को शुक्रवार रात को डिनर डेट पर एक साथ नजर आए लेकिन फोटोग्राफर्स को देखकर पलक ने चेहरा छिपाना शुरू कर दिया. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

पैपराजी को देख छिपाने लगीं चेहरा

दोनों बॉलीवुड किड्स को पहले बांद्रा में देखा गया था और फिर डिनर डेट के बाद दोनों एक ही कार में जाते हुए नजर आए. एक तरफ जहां इब्राहिम बेफिक्र नजर आए, वहीं पलक (Palak Tiwari) पैपराजी से अपना चेहरा छिपाती दिखीं. वीडियो देखकर फैंस सोच रहे हैं कि क्या पलक और इब्राहिम डेटिंग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पलक ओवररिएक्ट कर रही हैं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button