देशब्रेकिंग न्यूज़

बहराइच में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में कोतवाली नगर में हुई शांति समिति की बैठक

बहराइच में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में कोतवाली नगर में हुई शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

बहराइच में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में कोतवाली नगर में हुई शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी जाति और धर्म के लोगों ने शिरकत की। अपर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की वह हर स्थिति में शांति अवस्था बनाए रखें और असमाजिक तत्वों से सावधान रहें। किसी भी विषम स्थिति में कानून का सहारा लें।

बहराइच आगामी जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन सतर्क मूड में है। सभी थानों में लगातार शांति समिति की बैठक हो रही है। जिस कड़ी में आज अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह व क्षेत्राधिकारी नगर विनय द्विवेदी के नेतृत्व में कोतवाली नगर में शांति समिति के बैठक का आयोजन हुआ। इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि शांति व्यवस्था को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानंजय सिंह ने कहा कि शांति समिति की बैठक का उद्देश्य शहर में अमन चैन बनाए रखना है।

उन्होंने कहा कि कानून सबसे ऊपर है किसी तरह के आपसी विवाद में कानून का सहारा ले। उन्होंने लोगों को आगाह किया कि वह असामाजिक और शरारती तत्वों से सावधान रहें। उनके बहकावे में ना आएं और कानून व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि किसी असामाजिक और शरारती तत्व ने अशांति फैलाने का मंसूबा पाल रखा हैं। उसके मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। ऐसे तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। पुलिस और प्रशासन की चप्पे-चप्पे पर नजर है।

बाइट: कुँवर ज्ञाननजय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर बहराइच

रिपोर्ट: सय्यद मसऊद कादरी बहराइच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button