उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

सम्भल में पीस पार्टी प्रवक्ता ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

सम्भल में पीस पार्टी प्रवक्ता शादाब चौहान ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है, उन्होंने कहा कि हिजाब आधी आबादी की आजादी का मसला है जो मर्जी से हिजाब पहनना चाहे उसे रोका नहीं जा सकता है।

सम्भल में पीस पार्टी प्रवक्ता शादाब चौहान ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है, उन्होंने कहा कि हिजाब आधी आबादी की आजादी का मसला है जो मर्जी से हिजाब पहनना चाहे उसे रोका नहीं जा सकता है। कश्मीर में टारगेट किलिंग पर उन्होंने बोला कि हमें पीएम बना दीजिए फिर देखते हैं कि कैसे टारगेट किलिंग होगी।

आपको बतादें कि सम्भल पहुंचे पीस पार्टी प्रवक्ता शादाब चौहान ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी हीन भावना से काम कर रही है। योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर सिर्फ राजनीतिक लोगों पर ही चलता है अपराधियों पर नहीं चलता है।पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने एआईएमआईएम पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली द्वारा विवादित बयान देने की जानकारी से इनकार किया, तो वही कश्मीर में टार्गेट किलिंग पर कहा कि इसकी केंद्र की जिम्मेदारी है। हमें पीएम बना दीजिए फिर देखिए कैसे टार्गेट किलिंग होती है। उन्होंने मदरसों को लेकर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि मदरसों में कोई गलत काम नहीं होता मदरसा टीचरों को पांच साल से वेतन नहीं मिला, सरकार वेतन दे।

प्रवक्ता ने आदिपुरुष मूवी को लेकर कहा कि ऐसी फिल्में नहीं बनना चाहिए जो किसी धर्म विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाती हो। बीजेपी के पसमांदा मुसलमानों के सम्मेलन पर प्रवक्ता शादाब चौहान ने कहा कि मुसलमानों के सभी वर्ग में पिछड़े हैं। बीजेपी मैनेजमेंट कंपनी है जो सिर्फ मैनेजमेंट करती है और इवेंट कंपनी है, इसका काम है जनता के काम न करके जनता को गुमराह करना और इवेंट करते रहना।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button