अन्य

आलू की जगह समोसे में भर दिया जलेबी

जलेबी को देश की सबसे लोकप्रिय मिठाई मानी जाती है. वहीं, समोसे को सबसे लोकप्रिय स्नैक्स माना जाता है. इन दोनों फेवरेट डिशेज के साथ खिलवाड़ होता देख लोग नाराज हो गए हैं.

 इन दिनों क्रिएटिविटी के नाम पर स्ट्रीट वेंडर्स कुछ पॉपुलर डिशेज के साथ ऐसा कर देते हैं, जिन्हें देखकर आपको भी गुस्सा आ जाता होगा. इन दिनों दिल्ली के एक स्ट्रीट वेंडर ने समोसा बनाने के लिए उसमें आलू की जगह जलेबी भर दिया. यह देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद कई लोगों ने कह दिया कि अब खाने पर से भरोसा उठ गया.

जलेबी डालकर बना दिया समोसा

वीडियो देखकर इंटरनेट की पब्लिक भड़की हुई है. बता दें कि जलेबी को देश की सबसे लोकप्रिय मिठाई मानी जाती है. वहीं, समोसे को सबसे लोकप्रिय स्नैक्स माना जाता है. इन दोनों फेवरेट डिशेज के साथ खिलवाड़ होता देख लोग नाराज हो गए हैं. वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि अब दोनों चीजें छोड़ने का समय आ गया है. वीडियो में दिल्ली का एक वेंडर आपको समोसा बनाते दिख रहा होगा.

आप देख सकते हैं कि वेंडर समोसे में फिलिंग के लिए आलू की जगह जलेबी को मसलकर इस्तेमाल करता है. इसके बाद उसे कढ़ाई में तलकर तैयार कर देता है. इसे देखकर एक तरफ लोग भड़क रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में फूड ब्लॉगर जिस तरह की कमेंट्री कर रहा है. वह सुनकर आपको मजा ही आ जाएगा. शुरुआत में फूड ब्लॉगर कहता है, ‘खाने पर से विश्वास उठाने के लिए हमारे साथ जुड़े हैं

वीडियो देखकर भड़क गए लोग

वीडियो को radiokarohan नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ यूजर ने कैप्शन लिखा, ‘हैलो फ्रेंड्स…लगता है समोसा और जलेबी दोनों को ही छोड़ने का समय आ गया है.’ बता दें कि वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्ट्रीट वेंडर को कोसते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत जल्द ही दुनिया खत्म होने वाली है.’  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button