अन्य

दुल्हन के पास आकर बैठ गया पालतू कुत्ता, तभी पालतू कुत्ते ने जो किया उसे देखकर रो पड़ेंगे आप

 जिन लोगों के पास पालतू बिल्लियां या कुत्ते होते हैं, उन्हें अच्छी तरीके से मालूम हैं कि पालतू जानवर के साथ उनका जीवन कितना खुशहाल हो जाता है

 जिन लोगों के पास पालतू बिल्लियां या कुत्ते होते हैं, उन्हें अच्छी तरीके से मालूम हैं कि पालतू जानवर के साथ उनका जीवन कितना खुशहाल हो जाता है. कोई भी पालतू जानवर अपने फेवरेट पर्सन को घर से बाहर जाने नहीं देता और पैर पकड़ने या गोद में आकर बैठने की कोशिश करता है. अगर वह उसे छोड़कर चला भी जाता है तो जानवर हमेशा उसे ही ढूंढता रहता है. उसके वापस आने पर पालतू जानवर खुशी भी जाहिर करता है. कई बार ऐसा होता है, शादी के बाद जब लड़की विदा हो जाती है तो उसका पालतू जानवर अकेला पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.

दुल्हन के पास आकर बैठ गया पालतू कुत्ता

इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो (Viral Video) में दिखाया गया है कि कैसे एक दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ खेलने लगती है. फर्श पर बैठी दुल्हन के साथ वीडियो की शुरुआत होती है. दुल्हन को शानदार ड्रेस और गहनों के साथ देखा जा सकता है. वह काफी खुश दिखाई देती है क्योंकि उसके बगल में पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते को देखा जा सकता है. पालतू कुत्ते और उसके ओनर के बीच रिश्ता दिल छू लेने वाला है.

फिर कुछ इस तरह से खेलने लगा जर्मन शेफर्ड डॉग

नेटिजन्स को भी यह वीडियो बेहद क्यूट लग रहा है. वीडियो में यह देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने पालतू कुत्ते की तरफ हाथ देकर इशारा करती है और फिर वह अगला पंजा दुल्हन की हाथ में रख देता है. इसके बाद कुत्ता इधर-उधर कूदने लग जाता है. इतना ही नहीं, कुत्ता दुल्हन के ऊपर चढ़ जाता है. यह सीन सबसे मनमोहक है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर germanshepherd_jaipur नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ ‘दुल्हन’ लिखा.इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button