खेल जगतब्रेकिंग न्यूज़

 बीसीसीआई द्वारा दी गई सलाह की अनदेखी कर रहे टीम इंडिया की तस्वीरें आई सामने

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को इंडोर में रहने की सलाह दी

भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में एक जुलाई से टेस्ट मैच खेला जाएगा. और इस टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद वे आइसोलेशन में है. और ऐसे में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को इंडोर में रहने की सलाह दी, लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरो में बीसीसीआई द्वारा दी गई सलाह की खिलाड़ी अनदेखी कर रहे हैं.

   

बता दे की हाल ही में बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों को फटकार लगाई है जो इंग्लैंड में बाहर घूमते नज़र आ रहे थे . लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर इस बात का कोई भी असर नहीं पड़ा. और अब टीम के खिलाड़ियों की बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं इन खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ फोटो भी खिचवाई हैं. इसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं.

BCCI ने रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ही सभी खिलाड़ियों को मेडिकल प्रोटोकॉल पालन करने की हिदायत दी थी. बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक ‘बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों को बाहर घूमने की आदत की वजह से लताड़ लगाई है. जिसके बाद पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई तस्वीरें सामने आईं, जिसमें कुछ खिलाड़ी प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक कर रहे थे. यह खतरनाक हो सकता है. तभी खिलाड़ियों को अंदर ही रहने की सलाह दी है.’

इस दौरे पर दोनों टीमो के बीच 1 टेस्ट मैच, 3 टी20 मैच और 3 ही वनडे मैच खेले जाने हैं. ये टेस्ट मैच पिछले साल खेला जाना था. लेकिन पिछले साल अगस्त-सितंबर में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर आई थी, लेकिन इस दौरे के आखिरी टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे. जिसकी वजह से ये दौरा आगे नहीं बड़ पाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button