ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

जब लता मंगेशकर की हत्या की दरिंदों ने रची थी साजिश

नाम रह जाएगा के अगले एपिसोड में दर्शकों को लेजेन्ड्री सिंगर की कई ऐसी अनदेखी तस्वीरें दिखाई जाएंगी जिसे पहले किसी ने नहीं देखा। साथ ही कई ऐसे किस्से सुनाने को मिलेगें जो पहले कभी शेयर नहीं किए गए हैं।

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी वो अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। स्वर कोकिला कहलाने वालीं लता मंगेशकर के बिना इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री अधूरी होती। अपने जीवनकाल में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट गानें दिए हैं। उनकी आवाज आज भी लोगों के कानों में गूंजती हैं। लता मंगेशकर को पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री मिलकर म्यूजिकल ट्रिब्यूट दे रही है। लता को ये म्यूजिकल ट्रिब्यूट स्टारप्लस की खास सीरीज ‘नाम रह जाएगा’ (Star plus Show Naam Reh Jaayega) के जरिए खास श्रद्धांजलि देने के लिए आगे आई है। बता दें कि लता मंगेशकर को ‘नाम रह जाएगा’ में भारत के 18 सबसे बड़े सिंगर्स एक साथ उनकी अनगिनत यादों का सम्मान करने के लिए आगे आए हैं, जो वो हमारे लिए छोड़ कर गई हैं। इसी दौरान उन बातों पर से भी पर्दा उठेगा, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा।

नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ के फैंस को ‘नाम रह जाएगा’ के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। इस एपिसोड में दर्शकों को लेजेन्ड्री सिंगर की कई ऐसी अनदेखी तस्वीरें दिखाई जाएंगी जिसे पहले किसी ने नहीं देखा। साथ ही कई ऐसे किस्से सुनाने को मिलेगें जो किसी भी प्लेटफॉर्म पर पहले कभी शेयर नहीं किए गए हैं। इस एपिसोड में लता जी के कभी शादी न करने की वजह का भी खुलासा किया जाएगा। यही नहीं इस दौरान उस बात का भी खुलासा होगा जब उन्हें जहर देने की कोशिश की गई थी।

नाम रह जाएगा’ के एपिसोड में बताया जाता है कि, लता मंगेशकर को जान से मारने के लिए धीमा जहर दिया गया था। इसके बाद उनका शरीर कमजोर होता चला गया और फिर इलाज के करीब 3 माह बाद उनको बचाया गया था। साथ ही ये एपिसोड उस कारण का भी खुलासा करेगा कि लता मंगेशकर ने क्यों कभी शादी नहीं की। यह सब कुछ सिर्फ ‘नाम रह जाएगा’ के अगले एपिसोड में देखने मिलेगा।

शो में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, कुछ शानदार गानों के साथ श्रद्धांजलि प्रस्तुतियां भी देखेंगे। ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button