ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

अमेजन पर अपनी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ लेकर आए रोहित शेट्टी

निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी नई वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की घोषणा कर दी है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने फैंस के लिए नई कॉप सीरीज लेकर आए हैं। उनकी वेब सीरीज का नाम ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ है। इस सीरीज से रोहित शेट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। रोहित शेट्टी कॉप ड्रामा फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी सफल कॉप ड्रामा फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

अब उन्होंने कॉप वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है। रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में नए पुलिस ऑफिस सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे। निर्देशक यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बना रहे हैं। बुधवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने एक खास वीडियो शेयर कर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के घोषणा की है। इस वीडियो में रोहित शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा कॉप लुक में नजर आए हैं।

 ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग शुरू कर दी गई है। यह वेब सीरीज आठ एपिसोड की होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन, सस्पेंस और देशभक्ति अंदाज देखने को मिलेगी। अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, ‘इंडियन पुलिस फोर्स मेरे लिए बहुत खास है और मैं सालों से इस पर काम कर रहा हूं। मुझे इस कहानी में जान फूंकने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने की खुशी है, जो भौगोलिक और भाषाई बाधाओं को पार कर जाएगी, जिससे मुझे दुनिया भर के दर्शकों को इसे दिखाने का अवसर मिलेगा।’

रोहित शेट्टी ने आगे कहा, ‘मैं इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने हमेशा एक्शन-फर्स्ट एंटरटेनमेंट के दायरे को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है और इस सीरीज के साथ मुझे विश्वास है कि हम एक नया बेंचमार्क बनाएंगे।’ आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के अपनी कॉप यूनिवर्स की शुरुआत अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम के साथ की थी।

इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में आ चुकी हैं, जिसे पर्दे पर खूब पसंद भी किया गया। इसके बाद रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा बनाई। इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और पिछले साल अक्षय कुमार के साथ उन्होंने फिल्म सूर्यवंशी रिलीज की। जिसमें अक्षय वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफसर के रोल में थे। सूर्यवंशी में दर्शकों ने सिंघम और सिंबा को भी साथ देखा गया था।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button