अन्यक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

प्रयागराज : प्रेमिका के संग शादी करने हाईकोर्ट गए युवक ने जहर का इंजेक्शन लगाकर दी जान

गोरखपुर से भागकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज करने आए युवक ने शादी से पहले ही लॉज में देर रात जहर का इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। इससे हड़कंप मचा हुआ है।

गोरखपुर से भागकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज करने आए युवक ने शादी से पहले ही लॉज में देर रात जहर का इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। इससे हड़कंप मचा हुआ है। युवक के खिलाफ लड़की के परिजनों ने अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  देवरिया निवासी आरिफ (22) गोरखपुर में रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। यहां उसका संबंंध बांसगांव की रहने वाली एक हिंदू लड़की से हो गया था। प्रेम परवान पर चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आरिफ ने हाईकोर्ट के एक वकील से बात करने के बाद प्रेमिका को लेकर इलाहाबाद पहुंच गया।
दोनों हाईकोर्ट के सामने गुरुकृपा लॉज में ठहरे हुए थे।  बुधवार की देर रात आरिफ अपने हाथ में जहर का इंजेक्शन लगा लिया। उस समय उसकी प्रेमिका सो रही थी। आरिफ ने प्रेमिका को भी इंजेक्शन लगाने का प्रयास किया लेकिन उसके पहले ही उसका शरीर शिथिल पड़ गया और उसकी मौत हो गई। सुबह जब प्रेमिका सोकर उठी तो आरिफ को मृत देखकर चीखने चिल्लाने लगी। शोरगुल सुनकर लॉज के कर्मचारी पहुंच गए। यह दृश्य देखकर सभी सन्न थे। लॉज कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को भी दी। इस संबंध में सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव का कहना है कि मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button