उत्तर प्रदेशदेशपीलीभीतब्रेकिंग न्यूज़

पीलीभीत में ड्यूटी के दौरान पीआरडी जवान की हुई मौत

पीलीभीत में एक पीआरडी जवान बैंक में ड्यूटी के दौरान अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जवान को सरकारी अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टर ने पीआरडी जवान को मृत घोषित कर दिया।

पीलीभीत में एक पीआरडी जवान बैंक में ड्यूटी के दौरान अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जवान को सरकारी अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टर ने पीआरडी जवान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस का कहना है मौत की असल वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता लग पाएगी।

आपको बता दें थाना बीसलपुर क्षेत्र के कुटिया जसकरनपुर गांव के रहने वाले पीआरडी जवान नत्थू लाल कस्बे की जिला सहकारी बैंक में ड्यूटी पर सुबह आए थे। बताया जा रहा है अचानक जवान बैंक में गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में जवान को सीएचसी बीसलपुर लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। वही बीसलपुर कोतवाल प्रवीण कुमार का कहना है मौत असल वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगी। मौत की खबर से जवान के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

रिपोर्टर- सरताज सिद्दीकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button