राजनीति

प्रियंका गांधी कालीबाड़ी मंदिर करने पहुंची दर्शन, महिला प्रत्‍याशी के लिए मांगा वोट

यूपी विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय रह गया है. इस बीच आज प्रियंका गांधी कालीबाड़ी मंदिर पहुंची हैं. बता दें आज कांग्रेस नेता महिला उम्मीदवार के लिए डोर टू डोर कैम्पेन शुरू करेंगी

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी नोएडा में आज अपनी महिला प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए डोर टू डोर कैम्पेन करेंगी. वहीं वह अभी सेक्टर 26 के कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंची हुई हैं. मंदिर के दर्शन करने के बाद वह नोएडा क्लब में अलग अलग तबकों के लोगों के साथ मुलाकात करेंगी और नोएडा से सम्बंधित परेशानियों को जानेंगी. इन लोगों में सफाईकर्मी, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी, डॉक्टर्स, आईटी पटोफेशनल्स,नोयडा उद्योग जगत के लोग शामिल हैं. सभी से मुलाकात करने के बाद वह सेक्टर 8 में जनसंपर्क करेंगी और डोर टू डोर कैम्पेन करेंगी.

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होना है चुनाव

उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे. साथ ही पहले चरण की शुरूआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों से होगी और धीरे-धीरे कारवां बढ़ते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश पर जाकर समाप्त होगा. यूपी में इस बार भी चुनाव पिछली बार की तरह वेस्ट यूपी से शुरू होंगे. वहीं आखिरी चरण पूर्वांचल में होगा, पहले चरण में 58 और आखिरी चरण में 64 विधानसभा सीटों में वोटिंग होगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button